नई दिल्ली, जेएनएन। James Bond: जेम्स बॉन्ड की नई फ़िल्म नो टाइम टू डाई को अब तक रिलीज़ कर दिया जाना चाहिए था। लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। फ़िल्म अभी तक सिनेमा घर खुलने का इंतज़ार कर रही है। हालांकि, अब फ़िल्म के लिए नई रिलीज़ डेट नवंबर के लिए रखी गई है। रिलीज़ से पहले जेम्स बॉन्ड फ़िल्म के विलेन को रिवील किया गया है। इस विलेन को देखकर फैंस और भी उत्साहित होने वाले हैं।

सफिन नाम के इस किरदार को लेकर एक छोटा टीज़र जारी किया है। इससे पहले विलेन की झलक नो टाइम टू डाई के दोनों ट्रेलर में देखने को मिल चुका है। सफिन का किरदार Rami Malek निभा रहे हैं। रमी ने वीडियो में बताया कि उनका किरदार बिल्कुल अलग है। वह हीरोइक है। टीज़र में दिखाया गया है, विलेन के हिस्से काफी दमदार डायलॉग्स आए हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एक नया ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था। इसमें दिखाया गया था कि कहानी एक बार फिर पुरानी परम्परा को आगे बढ़ा रही है, यानि एजेंट 007 एक नये मिशन पर है। लेकिन इस बार दो चीजें ख़ास दिख रही हैं। एक तो सफिन का किरदार, जो जेम्स बॉन्ड को जबरदस्त टक्कर दे रहा है। और जेम्स बॉन्ड का एक्शन। इस बार डनियल क्रेग ने अपनी पूरी जान झोंक दी है।

इसे भी पढ़िए- अपनी आख़िरी बॉन्ड फ़िल्म में डैनियल क्रेग ने जान लड़ा दी है, होश उड़ा देंगे एक्शन दृश्य

गौरतलब है कि नो टाइम टू डाई बॉन्ड सीरीज़ की 25वीं फ़िल्म है और जेम्स बॉन्ड के रोल में डैनियल क्रेग की आख़िरी। क्रेग ने इस फ्रैंचाइज़ी में साल 2006 में कैसिनो रॉयल से एंट्री मारी थी। 2008 में क्वांटम ऑफ़ सोलेस, 2012 में स्काईफॉल और 2015 में स्पेक्ट्रे में डैनियल क्रेग ने जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाया। नो टाइम टू डाई के बाद डैनियल क्रैग एमआई 6 के एजेंट से छुटकार लेगें।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस