Move to Jagran APP

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज से जल्द हो सकती है पूछताछ

Sukesh Chandrasekhar 200 Crore Money Laundering Case सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के जबरन वसूली मामले में ईडी के जारी किए लुकआउट सर्कुलर के आधार पर ईडी जैकलीन फर्नांडीज से जल्द एक बार फिर से पूछताछ कर सकती है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 07:54 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 07:54 AM (IST)
सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज से जल्द हो सकती है पूछताछ
Jacqueline Fernandez stopped at Mumbai airport linked to Sukesh Chandrasekhar s 200 crore money laundering case

नई दिल्ली, जेएनएन। Sukesh Chandrasekhar 200 Crore Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज आजकल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दायरे में हैं। ये पूरा मामला 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है जिसमें मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ईडी ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। इस केस के तरह जैकलीन से भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है।

loksabha election banner

जैकलीन फर्नांडीज से एयरपोर्ट पर पूछताछ

इस केस में जैकलीन का दो बार बयान दर्ज किया जा चुका है और उनसे जल्द ही दिल्ली में फिर से पूछताछ किए जाने की उम्मीद है। जांच एजेंसी ने दिल्ली में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के केस में आरोप पत्र दायर कर दिया है। सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने तिहाड़ जेल में रहते हुए कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की वसूली की। एजेंसी के पास पुख्ता सबूत हैं कि इन पैसों से जैकलीन फर्नांडीज को भी फायदा पहुंचाया गया है।

पिछले हफ्ते दर्ज कराया था बयान

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने कहा कि वह इस मामले में कुछ और खुलासे करना चाहती हैं। पुलिस ने कहा कि जैकलीन ने कुछ खुलासे किए जो वह पुलिस के सामने करना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने धारा 164 के तहत ऐसा करने के लिए कहा। इसके बाद, जैकलीन पिछले हफ्ते अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार हो गईं।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा नाम

जैकलीन फर्नांडीज पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश से गिफ्ट में एक 52 लाख का एक घोड़ा लिया था। 9 लाख की एक पर्शियन कैट मिलाकर कुल 10 करोड़ का गिफ्ट एक्ट्रेस को दिया गया। फिलहाल आरोपी तिहाड़ जेल में बंद है और एक्ट्रेस पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। इस केस में डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी नाम शामिल किया गया है। पिछले दिनों ईडी ने इसका भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया।

ये भी पढ़ें

Hansika Motwani Wedding: सोहेल संग हंसिका मोटवानी ने लिए सात फेरे, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

Drishyam 2 Box Office Day 17: नई रिलीज फिल्में नहीं कर पाई 'दृश्यम 2' का बाल भी बांका, बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.