Move to Jagran APP

SRK का डिजिटल डेब्यू, क्या Netflix की वेब सीरीज़ में आएंगे नज़र, 22 अगस्त को उठेगा रहस्य से पर्दा

Netflix इंडिया ने अपने ऑफीशियल अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर की है जिसमें शाहरुख खान नज़र आ रहे हैं। ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 01:45 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 01:45 PM (IST)
SRK का डिजिटल डेब्यू, क्या Netflix की वेब सीरीज़ में आएंगे नज़र, 22 अगस्त को उठेगा रहस्य से पर्दा
SRK का डिजिटल डेब्यू, क्या Netflix की वेब सीरीज़ में आएंगे नज़र, 22 अगस्त को उठेगा रहस्य से पर्दा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फिल्म जीरो के बाद अब तक किसी भी फिल्म को साइन नही किया है, जिससे उनके फैंस काफी परेशान हैं। लेकिन अचानक ही शाहरुख Netflix इंडिया द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में नज़र आए हैं जिसे देख कर हर कोई हैरान है। ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

loksabha election banner

हाल ही में Netflix इंडिया ने शाहरुख खान का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसके साथ लिखा गया है कि शाहरुख अब तक कॉल वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें  'निक्कर निक्कर में' पर Sapna Choudhary ने किया जबरदस्त डांस, 'आंख्‍या का काजल' को भूल जाएंगे आप, देखें वीडियो

इस प्रोमो मे दिखाया गया है कि शाहरुख खान के पास इंटेरोगेटर का काम देने के लिए फोन कॉल है जिसे सुन शाहरुख उत्सुक हो जाते हैं और अपनी तारीफ करते हुए कहते हैं कि मैं सारे रोल निभा सकता हूं। अचानक ही उन्हे पता चलता है कि ये कॉल किसी फिल्म के रोल के लिए नही था, जिसे सुनकर शाहरुख हैरान परेशान हो जाते हैं। बाद में उन्हे बताया जाता है कि ये कॉल इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए था, और जब तक शाहरुख कुछ समझ पाते उससे पहले ही उनका कॉल कट जाता है।

 

View this post on Instagram

On the way to @latrobeuni University.. Thank you for the kind gesture of offering a scholarship to a girl student from India for higher education and supporting the work at @meerfoundationofficial

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इस प्रोमो वीडियो के अंत में लिखा आता है कि पिक्चर अभी बाकी है, साथ ही बताया गया है कि प्रोमो की अधिक जानकारी 22 अगस्त को दी जाएगी। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस सोच में है कि शाहरुख अपने फैंस के लिए क्या नया लेकर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि 29 सितम्बर को Netflix में रिलीज होने वाली सीरीज़ The Bard Of Blood को शाहरुख खान के Red Chillies Production हाउस द्वारा बनाया गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाहरुख की  इस प्रोमो वीडियो का ताल्लुक उनके प्रोडक्शन हाउस में बन रही सीरीज़ The Bard Of Blood से हो। इस सीरीज़ में इमरान हाशमी लीड रोल में नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.