Move to Jagran APP

क्या Laapataa Ladies के दीपक और जया एक दूसरे को कर रहे हैं डेट? एक्ट्रेस ने कहा- हम तो सिर्फ...

फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) में दर्शकों को गांव का देसीपना और कहानी देखने में काफी मजा आया। किरण राव ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म के साथ-साथ लोगों को इसकी कास्ट से भी प्यार हो गया। हर कोई जानना चाहता है कि उनके फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस रियल लाइफ में क्या कर रहे हैं या किसे डेट कर रहे हैं?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Wed, 05 Jun 2024 04:38 PM (IST)
क्या Laapataa Ladies के दीपक और जया एक दूसरे को कर रहे हैं डेट? एक्ट्रेस ने कहा- हम तो सिर्फ...
Is Pratibha Ranta and Sparsh Dating in Real life?

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किरण राव की लापता लेडीज ओटीटी की ट्रेंडिग फिल्मों में से एक है। फिल्म के कलाकारों को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि उनके फेवरेट कैरेक्टर जया, फूल और दीपक करते क्या हैं? उनकी पर्सनल लाइफ में क्या हो रहा है? हाल ही में दीपक यानी स्पर्श श्रीवास्तव और जया यानी प्रतिभा रांटा को पैप्स ने साथ में स्पॉट किया था जिसके बाद से फैंस ये कयास लगाने लगे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्या? अब इस बात पर दोनों ही एक्टर्स ने खुलकर रिएक्ट किया है।

हम बेस्ट फ्रेंड्स हैं- प्रतिभा

प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव मुंबई में नेटफ्लिक्स के ऑफिस पहुंचे थे। यहां पर एक Ask me anything सेशन के दौरान फैंस को उनसे सवाल पूछने का मौका दिया गया। इस दौरान एक फैन ने सवाल किया, 'क्या आप दोनों डेट कर रहे हैं?'

View this post on Instagram

A post shared by Pratibha Ranta (@pratibha_ranta)

सवाल का जवाब देते हुए प्रतिभा ने कहा, "क्या हम कर रहे हैं? बिल्कुल भी नहीं।" प्रतिभा कहती हैं एक लड़का और एक लड़की दोस्त भी हो सकते हैं। इसके बाद दोनों हाथ से हार्ट बनाने की कोशिश करते हैं लेकिन फेल हो जाते हैं। प्रतिभा कहती हैं, 'हम बेस्ट फ्रेंड्स हैं।'

यह भी पढ़ें: कौन हैं Heeramandi की 'शमा'? आमिर खान की फिल्म से रातोंरात बनीं स्टार, Preity Zinta से है गहरा कनेक्शन

कब रिलीज हुई थी फिल्म

वैसे तो लापता लेडीज पहले सिनेमाघर में रिलीज हुई थी लेकिन ओटीटी पर आने के बाद इसने और भी पॉपुलैरिटी हासिल की। हाल ही में प्रतिभा ने इंटरव्यू में कहा था कि लापता लेडीज अब उनके लिए फिल्म नहीं इमोशन है।

प्रतिभा ने फिल्म में जया सिंह और पुष्पा रानी का किरदार निभाया है,जबकि स्पर्श श्रीवास्तव ने दीपक कुमार का किरदार निभाया है। लापता लेडीज दो दुल्हनों की कहानी है,जो शादी के बाद एक ही ट्रेन से अपने पति के घर जाते समय एक्सचेंज हो जाती हैं। फिल्म 1 मार्च को रिलीज हुई थी। ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'यह फिल्म अब एक इमोशन बन चुकी है'...लापता लेडीज पर बोलीं Pratibha Ranta