Move to Jagran APP

'यह फिल्म अब एक इमोशन बन चुकी है'...लापता लेडीज पर बोलीं Pratibha Ranta

लापता लेडीज (Laapata Ladies) किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म है जिसने ओटीटी पर रिलीज के बाद से ही तहलका मचा दिया। फिल्म के किरदार जया (Pratibha Ranta) फूल (Nitanshi Goel) और दीपक (Sparsh Shrivastava) को दर्शकों का खूब प्यार मिला। हर कोई इनकी तारीफ करते नहीं थक रहा। वहीं इसकी कास्ट को भी अब ये एक फिल्म से ज्यादा इमोशन लगती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Tue, 04 Jun 2024 03:03 PM (IST)
Pratibha Ranta on 'Laapataa Ladies (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लापता लेडीज की रिलीज के बाद से इसकी स्टार कास्ट नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव को फैंस का खूब प्यार मिला। नेटफ्लिक्स पर अपने ओटीटी डेब्यू के बाद तो मानों फिल्म ने जैसे दर्शकों का दिल ही चुरा लिया हो। अब हाल ही में फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म में जया के किरदार में नजर आईं प्रतिभा रांटा ने किरण राव संग काम करने और फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरियंस पर बात की।

प्रतिभा रांटा ने कहा कि फिल्म ने दर्शकों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि ये सिर्फ एक कहानी से कहीं अधिक है। प्रतिभा ने बताया कि फिल्म में लोग न सिर्फ उनके किरदार जया सिंह की तारीफ कर रहे हैं बल्कि फूल कुमारी और दीपक कुमार के लिए भी उतना ही प्यार दिखा रहे हैं।

लापता लेडीज एक इमोशन है

प्रतिभा ने कहा,“मैंने देखा है कि लापता लेडीज एक इमोशन की तरह बन गई है। जब भी कुछ होता है, जैसे अगर जया को बहुत तारीफ मिल रही है,तो कोई कहता है,'फूल की भी तारीफ करो और अचानक फूल को बहुत तारीफ मिलने लगती है। फूल की तारीफ हो रही हो तो कोई दीपक को कैसे भूल सकता है? यह देखना बेहद खूबसूरत है कि कैसे लोग भावनात्मक रूप से खुद को इस फिल्म से जोड़ रहे हैं। मुझे लगता है कि लापता वास्तव में एक इमोशन बन गई है।"

यह भी पढे़ं'इतनी जल्दी सब कुछ होने की उम्मीद...' Sanjay Leela Bhansali के साथ काम करने पर बोलीं प्रतिभा रांटा

कोरोना के दौरान हुई थी शूटिंग

प्रतिभा ने बताया कि लापता लेडीज की शूटिंग कोरोना की थर्ड वेव के दौरान हो रही थी। उन्होंने कहा कि आप किरण राव मैम का चेहरा देखकर ये बिल्कुल नहीं कह सकते थे कि कोई पैनिक जैसा कुछ है। मैम के बारे में दूसरी सबसे अच्छी बात ये है कि वो सेट पर लोगों को बहुत दुलार करती हैं। सेट पर काफी ज्यादा हंसी-मजाक होता था कि हमें भी नहीं पता ये टाइम कहां निकल गया? लापता लेडीज मेरा सबसे अच्छा एक्सपीरियंस रहा।

किरण राव के अलावा साल 2024 प्रतिभा रांटा के लिए भी काफी अच्छा रहा। लापता लेडीज की जया के अलावा फिल्म हीरामंडी में उनके किरदार शमा को भी लोगों ने खूब प्यार दिया। संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज में प्रतिभा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख के साथ नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Heeramandi की 'शमा'? आमिर खान की फिल्म से रातोंरात बनीं स्टार, Preity Zinta से है गहरा कनेक्शन