Move to Jagran APP

सिंगर उदित नारायण बने दादा , बेटे आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर उदित नारायण दादा बन गए हैं। उनके बेटे और बहू ने अपने घर में नन्ही परी का स्वागत किया। बेटी के जन्म की खुशी आदित्य नारायण ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर की जिसके बाद सितारों ने भी उन्हें बधाई दी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 04 Mar 2022 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 04 Mar 2022 12:48 PM (IST)
सिंगर उदित नारायण बने दादा , बेटे आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने दिया बेटी को जन्म
aditya narayan and her wife shweta agarwal welcome baby girl in the house. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने देने वाले मशहूर सिंगर उदित नारायण दादा बन गए हैं। उनके बेटे आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है। घर में नन्ही परी आने की खुशी को इंडियन आइडल 12 के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को दी। जैसे ही आदित्य नारायण ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की, तो उनके चाहने वाले भी उनकी खुशी में शामिल हो गए और उन्हें सोशल मीडिया पर नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए ढ़ेर सारा प्यार और बधाई दी।

loksabha election banner

इस तस्वीर के बेटी के जन्म की खुशी की शेयर

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। हालांकि ये तस्वीर उनकी और उनकी पत्नी श्वेता की शादी की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही आदित्य ने कैप्शन में बताया कि उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। जिसके लिए उन्होंने यूनिवर्स का शुक्रिया अदा भी किया। आपको बता दें कि श्वेता  अग्रवाल ने 24 फरवरी 2022 को मुंबई के एक नर्सिंग होम में बेटी को जन्म दिया था। सिंगर आदित्य नारायण ने इस खुशी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें बेबी गर्ल से ब्लेस्ड किया है। इसी के साथ उन्होंने बेटी के जन्म की तारीख भी बताई'।

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

दोस्तों और फैंस ने दी सोशल मीडिया पर बधाई

आदित्य नारायण ने जैसे ही अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया, तुरंत ही उनके फैंस और सितारे उन्हें पिता बनने की और घर में नन्हें मेहमान के आने की बधाई देने लगे। शांतनु माहेश्वरी ने आदित्य नारायण ने बधाई देते हुए लिखा, 'आप दोनों को बधाई हो'। बरखा सेन गुप्ता ने लिखा, 'मुबारक हो आदित्य नारायण, बेटियां भगवान का आशीर्वाद होती हैं। अपनी जिंदगी के इस नए समय को पूरी तरह से एन्जॉय करों'। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने लिखा, 'बहुत-बहुत मुबारक, भगवान नन्ही एंजल पर अपनी कृपा बनाए रहे।

Koo App

Elated to share that the almighty has blessed us with a beautiful baby daughter on 24.2.22 ♥️🙏🏼 #KooIndia #KookiyaKya #Koo #Koopekaho

View attached media content - Aditya Narayan Jha (@adityanarayanjha) 4 Mar 2022

पोती को देखकर उदित नारायण ने कही ये बात

आदित्य नारायण ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए अपनी खुशी शेयर की और बताया कि, 'हर कोई बस मुझसे यही कह रहा था कि बेटा होगा, लेकिन मैं यही दुआ कर रहा था कि मेरे घर बेटी आए। बेटियां अपने पिता के बहुत करीब होती हैं और मुझे खुशी है कि मेरे घर बेटी ने जन्म लिया'। अपनी खुशी के साथ-साथ आदित्य नारायण ने अपने पिता उदित नारायण के रिएक्शन पर भी बातचीत की। उन्होंने बताया, 'उनके घर में हर कोई नन्ही एंजल को देखते के बाद काफी उत्साहित हैं। खासकर उनके पिता उदित नारायण। आदित्य ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब उनके पिता ने पहली बार अपनी पोती को देखा था तो वह सदमें में चले गए थे। वह उसे बार-बार देखकर अपनी एंजेल कह रहे थे। शुरू में वह उसे गोद में लेने से डर रहे थे, लेकिन बाद में वह उसके साथ खेलने लगे'। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान साल 2020 में आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.