Move to Jagran APP

सनम तेरी कसम की वजह से चुप हूं वरना...', Pakistan की वर्ल्डकप में हार के बाद मावरा की इंडियन फैन ने उड़ाई खिल्ली

बीते दिन हर किसी की नजरें टीवी और अपने मोबाइल फोन पर ही गड़ी रही। टी-20 वर्ल्डकप में 9 जून को इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया जहां भारतीय बल्लेबाजों ने अपोजिट टीम के छक्के छुड़ा दिए। इस बीच ही अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सनम तेरी कसम अभिनेत्री मावरा हुसैन का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 10 Jun 2024 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 08:10 PM (IST)
Pakistan की वर्ल्डकप में हार के बाद मावरा की इंडियन फैन ने उड़ाई खिल्ली/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के बाद अब टी-20 वर्ल्डकप का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेट के फैंस एक भी मैच मिस नहीं कर रहे हैं। बीते दिन 9 जून को इंडिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्डकप मैच खेला गया।

इस मैच में जहां पाकिस्तान के 7 प्लेयर 113 पर आउट हुए और उन्होंने 20 ओवर खेले, तो वहीं इंडिया ने टोटल 119 रन बनाकर एक ओवर पहले की अपोजिट टीम को मात दे दी।

इस बीच जहां बॉलीवुड सितारे इंडियन क्रिकेट टीम को बधाई देते नजर आए, तो वहीं इस बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा हुसैन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद यूजर्स उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं।

पाकिस्तान के सपोर्ट में मावरा हुसैन ने डाला था ऐसा पोस्ट

हर पाकिस्तान के निवासी की तरह 'सनम तेरी कसम' अभिनेत्री मावरा हुसैन ने भी अपने मुल्क के क्रिकेटर्स का सपोर्ट किया। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान की क्रिकेट की जर्सी पहनी हुई है। इस वीडियो के साथ उन्होंने 'हम पागल नहीं है भैया, हमारा दिमाग खराब है" गाना पोस्ट करके मैच के लिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: टीम इंडिया की जीत के बाद खुशी से चहक उठीं अनुष्का शर्मा, धनश्री वर्मा के साथ उनकी फोटो ने खींचा ध्यान

हालांकि, जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैच हार गयी, उसके बाद मावरा ने इसी पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा, "इसलिए मैं कह रही थी कि हमारा दिमाग खराब है"। उन्होंने इस पोस्ट के अलावा टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को मिली हार पर अपनी एक उदासी भरी पोस्ट भी शेयर की।

View this post on Instagram

A post shared by MAWRA (@mawrellous)

पाकिस्तान के मैच हारने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस की यूं उड़ाई खिल्ली

मावरा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं, ऐसे में उनकी इंडिया में भी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। हालांकि, भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद सोशल मीडिया पर कई इंडियन फैन उनके साथ मसखरी करते हुए दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा, "सिर्फ सनम तेरी कसम की वजह से चुप हूं, वरना तो मैं क्या लिखता"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "सिर्फ आपका दिमाग खराब नहीं है, बल्कि बैटिंग ऑर्डर भी काफी खराब है"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये बिल्कुल भी सही बात नहीं है सारू"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "सॉरी मावरा जीतेंगे तो हम ही, सनम तेरी कसम की तरह मरना मत"।

यह भी पढ़ें: 'प्लीज आप मत आया करो...', पाक के खिलाफ भारत की जीत के बावजूद क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Anushka Sharma?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.