Move to Jagran APP

Ind vs Pak: टीम इंडिया की जीत के बाद खुशी से चहक उठीं अनुष्का शर्मा, धनश्री वर्मा के साथ उनकी फोटो ने खींचा ध्यान

टी20 वर्ल्ड कप इंडिया वर्सेज पाकिस्तान का मैच देखने लायक रहा। शुरुआती मैच में पाकिस्तान ने रफ्तार जरूर पकड़ी लेकिन अंत में जीत टीम इंडिया की हुई। इस जीत पर पूरा देश जश्न मना रहा है। न्यूयॉर्क में हुए इस मैच को देखने और अपने पति विराट को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पहुंची थीं। जीत के बाद उनका रिएक्शन और फोटो वायरल हुए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Mon, 10 Jun 2024 10:17 AM (IST)
Ind vs Pak: टीम इंडिया की जीत के बाद खुशी से चहक उठीं अनुष्का शर्मा, धनश्री वर्मा के साथ उनकी फोटो ने खींचा ध्यान
टी20 वर्ल्ड कप 2024 से अनुष्का शर्मा के साथ धनश्री वर्मा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। T20 World Cup 2024: न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया को जीत मिली। पाकिस्तान ने टॉस जीतने पर गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस टीम ने मैच में मजबूत शुरुआत की, लेकिन अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके। टीम इंडिया 6 रनों से जीत गई।

मैच में मौजूद रहीं अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया की जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मौजूद रहीं। शुरुआत में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। चार रन पर एक खराब शॉट खेलकर विराट आउट हो गए। लेकिन इस रोमांचकारी मैच में बाद में कायापलट देखने को मिली। भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीत की खुशी हर किसी के चेहरे पर देखने को मिली। इसी के साथ अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी खुशी की बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई। 

धनश्री वर्मा के साथ अनुष्का की फोटो आई सामने

टी20 वर्ल्ड कप में कई क्रिकेटर्स की वाइफ मौजूद रहीं। अनुष्का के अलावा युजवेंद्र चहल की कोरियोग्राफर वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) भी मौजूद रहीं। उन्होंने अनुष्का और बाकी लेडीज के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। 

टीम इंडिया की जीत के बाद धनश्री और अनुष्का ने स्माइलिंग फेस के साथ फोटो क्लिक कराई। सभी के चेहरे पर टीम इंडिया की जीत की खुशी साफ देखने को मिल रही है। इस खूबसूरत तस्वीर के कैप्शन में धनश्री ने लिखा 'हम जीत गए।' 

जीत पर खुशी से झूम उठी थीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा की एक और फोटो सामने आई है, जिसमें उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। टीम इंडिया की जीत पर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि एक्ट्रेस लगभग हर मैच में शामिल होती हैं। वह विराट कोहली (Virat Kohli) को अक्सर चीयरअप करते नजर आती हैं।

अनुष्का शर्मा वर्क फ्रंट

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फैंस एक्ट्रेस को 'चकदा एक्सप्रेस' में देखेंगे। यह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बनी बायोपिक होगी।

यह भी पढ़ें: बेटी वामिका संग स्पॉट हुए Anushka Sharma और विराट कोहली, लाडली की क्यूट वॉक-लम्बे बाल पर अटकी फैंस की निगाहें