Move to Jagran APP

Sanjay Dutt की पत्नी Manyata Dutt बच्चों संग आईं नजर, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

संजय दत्त की संजय एस दत्त प्रोडक्शंस कंपनी ने मराठी फिल्म बाबा बनाई है जिसे मान्यता दत्त ने प्रोड्यूस किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 11:51 AM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी Manyata Dutt बच्चों संग आईं नजर, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें
Sanjay Dutt की पत्नी Manyata Dutt बच्चों संग आईं नजर, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों स्टारकिड्स भी उनके पैरेंट्स की तरह पॉपुलर हो रहे हैं। अक्सर स्टारकिड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होती हैं और वायरल होने लगती हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अक्सर बच्चों के साथ स्पॉट की जाती हैं। कभी वे आउटिंग पर जाती हैं तो कभी शॉपिंग पर। हाल ही में कुछ नई तस्वीरें सामने आईं हैं।  

loksabha election banner

अभिनेता Sanjay Dutt की पत्नी Maanayata Dutt सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। उन्हें बच्चों के साथ भी शॉपिंग करते हुए और आउटिंग करते हुए कई बार देखा गया है। हाल ही में कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे अपने दोनों बच्चों के साथ एक बार फिर नजर आई हैं।  

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अक्सर खबरों में रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी मान्यता की अच्छी फैन फॉलोविंग भी है। मान्यता को हाल ही में मुंबई में अपने बच्चों के साथ धूमते हुए स्पॉट किया गया। मान्यता की तस्वीरें अपने दोनों बच्चों संग कुछ इस अंदाज में कैमरे में कैद हुईं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

मान्यता ने इस मौके पर खूबसूरत ब्लैक टॉप पहन रखा था। वे काफी खुश भी नजर आ रही थीं। 

मान्यता के साथ उनके दोनों बच्चे बेटा शाहरान और बिटिया इकरा भी नज़र आ रहे हैं। मान्यता अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की संजय एस दत्त प्रोडक्शंस कंपनी ने मराठी फिल्म बाबा बनाई है। खास बात यह है कि फिल्म को प्रोड्यूस संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने किया है। इस फिल्म में दीपक डोबरियाल और नंदिता पाटकर अहम भूमिका में हैं। निर्देशन राज आर गुप्ता ने किया है। 

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 4: फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब Mission 100 Crore


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.