मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Mangal Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर इस समय कई फिल्मों के बीच घमासान जारी है। 15 अगस्त को रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल का इस बीच अच्छा प्रदर्शन जारी है। पहले ही दिन 29.16 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली यह फिल्म 2019 में सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म की फहरिश्त में दूसरे नंबर पर आ गई है। रविवार को छुट्टी होने के चलते फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 27.54 करोड़ रुपये और कुल कलेक्शन में जोड़ लिए हैं और अब कुल कलेक्शन का आंकड़ा 97.56 करोड़ रुपये हो गया है।

मतलब पांचवें दिन सोमवार को फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा जरुर पार कर जाएगी। सोमवार जरुर वीक डे है लेकिन फिल्म जिस प्रकार की रफ्तार से आगे बढ़ रही है उसको देखकर लग रहा है कि इस दिन भी कलेक्शन शानदार ही रहेगा। 

मिशन मंगल ने शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 23.58 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 70.02 करोड़ रुपये हासिल कर लिया था। फिल्म 100 करोड़ के करीब है और इस सप्ताह कलेक्शन इस आंकड़े से आगे निकल जाएगी। 

मिशन मंगल मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरी और सोनाक्षी सिन्हा की अहम भूमिका है। कहानी भारत द्वारा मंगल ग्रह पर सफलतापूर्वक भेजे गए मंगल यान की है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई थी। इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज हुई थी। इस समय बॉक्स ऑफिस पर पहले से कॉम्पीटिशन चल रहा है। बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्में भी सिनेमाघरोंं में हैं। हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में मिशन मंगल की अच्छी कमाई से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। 

अगर बात करें अक्षय कुमार की 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्मों की तो कलेक्शन के मामले में सबसे बड़ी ओपनिंग मिशन मंगल ने ही ली है। मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस और राखी के मौके पर 15 अगस्त को छुट्टी के दिन रिलीज हुई थी और फिल्म ने 29.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन हासिल किया। वहीं रूस्तम ने 14.11 करोड़ रुपये, टॉयलेट एक प्रेम कथा ने 13.10 करोड़ रुपये, गोल्ड ने 25.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। आंकड़े दर्शाते हैं कि अक्षय कुमार के लिए यह फिल्म शानदार हिट साबित हुई है। 

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप