Move to Jagran APP

Neetu Kapoor ने होली पर शेयर की ऋषि कपूर की अनसीन फोटो, जब एक्टर ने अमिताभ बच्चन के साथ जमकर खेली थी होली

Rishi Kapoor Celebrate Holi With Amitabh Bachchan दिवंगत फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते थे। ऋषि का यही बेबाकपन था जो उन्हें सबसे अलग बनाता। एक्टर जिस जगह मौजूद होते थे वहां मेहफिल बना देते थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 09:05 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 09:16 AM (IST)
Photo Credit - Neetu Kapoor Insta Photo

नई दिल्ली, जेएनएनन। दिवंगत फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते थे। ऋषि का यही बेबाकपन था जो उन्हें सबसे अलग बनाता। एक्टर जिस जगह मौजूद होते थे वहां मेहफिल बना देते थे। ऋषि कपूर के इसी बेबाकीपन को उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने होली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। होली कपूर ने जहां हर सेलेब ने अपनी यादें शेयर की हैं तो वहीं नीतू कपूर को अपने पति की याद आ गई और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नहीं बल्कि ऋषि कपूर की एक अनदेखी फोटो शेयर की।

loksabha election banner

नीतू ने अपने इंस्टा पर ऋषि कपूर की जो फोटो शेयर की है उसमें खुद एक्ट्रेस भी नज़र नहीं आ रही हैं बल्कि ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के साथ जमकर होली खेलते दिख रहे हैं। फोटो में ऋषि और अमिताभ पूरी तरह लाल रंग में नहाए हुए हैं और दोनों अपनी मस्ती में मस्त हैं। जहां अमिताभ बच्चन किसी के कंधे पर बैठकर होली सेलिब्रेट कर रहे हैं तो वहीं ऋषि कपूर ने हाथ में एक बोतल और ग्लास पकड़ा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘खुद को खुशनसीब मानती हूं कि उस वक्त का तजुर्बा ले सकी जब होली खुशियों और प्यार के साथ खेली जाती थी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

वैसे ये पहली बार नहीं है जब नीतू ने ऋषि कपूर की कोई अनसीन फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर हो। नीतू अक्सर अपने पति की वीडियो और फोटोज़ इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ऋषि की प्रेयर मीट वाले दिन भी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें ऋषि और नीतू न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करते दिख रहे थे। आपको याद दिला दें कि ऋषि कपूर के कैंसर का इलाज न्यूयॉर्क में ही चल रहा था जहां उनके साथ नीतू कपूर भी हर वक्त मौजूद थीं। नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया था उसमें ऋषि कपूर कोई गाना गुनगुनाते दिख रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, 'आज ऋषि जी के 11वें महीने की प्रेयर मीट है, महसूस हुआ कि हमारी आखिरी ट्रिप न्यूयॉर्क की कुछ यादें आपसे शेयर करूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.