Move to Jagran APP

Isha Talwar Photos: अरे छोड़िए सलोनी और शबनम, Mirzapur की 'माधुरी भाभी' ग्लैमर में नहीं कम, फोटो उड़ा देंगे होश

वेब सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) को लेकर इस वक्त खूब चर्चा हो रही है। सीरीज के तीसरे सीजन में एक्ट्रेस ईशा तलवार यानी माधुरी भाभी ने अहम भूमिका अदा की है। लेकिन अपनी एक्टिंग के अलावा ब्यूटी को लेकर भी ईशा सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में आपके लिए मिर्जापुर की माधुरी भाभी की ग्लैमर (Isha Talwar Hot Looks) से भरपूर तस्वीरें लेकर आए हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Thu, 11 Jul 2024 02:53 PM (IST)
कमाल हैं ईशा तलवार की ये तस्वीरें (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की पेशकश वेब सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur Season 3) ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस सीरीज की कहानी और किरदार के बारे में जमकर चर्चा हो रही है। खासतौर पर मिर्जापुर की माधुरी भाभी यानी एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) की कमाल की एक्टिंग ने हर किसी को प्रभावित किया है। 

अपनी अदाकारी के अलावा खूबसूरती को लेकर भी ईशा इस वक्त लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच हम आपके लिए ईशा की कुछ ऐसी फोटोज (Isha Talwar Hot Pics) लेकर आए हैं, जिन्हें देख आप भी कहेंगे कि लाल फूल पीला फूल, माधुरी भाभी ब्यूटीफुल। आइए एक नजर ईशा तलवार की तस्वीरों पर डालते हैं। 

ईशा की फोटोज से नहीं हटेगी नजर

सोशल मीडिया पर ईशा तलवार काफी एक्टिव रहती हैं। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर वह लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। इस बीच ईशा की कुछ चुनिंदा फोटो पर गौर किया जाए तो उनमें वह अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती हुईं नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें- 'सलोनी त्यागी' से दो कदम आगे हैं Mirzapur 3 की 'शबनम', रियल लाइफ में प्रोपर पटोला दिखती हैं Shernavaz Jijina

इन फोटो को देख ये आसानी से कहा जा सकते हैं कि असल जिंदगी में ईशा बेहद बोल्ड दिखती हैं। मिर्जापुर 3 में सीधी-साधी दिखने वालीं माधुरी भाभी रियल में काफी गॉर्जियस दिखती हैं। उनकी इन फोटो और वीडियो से आप अपनी नजरें हटा पाएंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

कुल मिलाकर कहा जाए तो ईशा की ये फोटोज हद से ज्यादा शानदार हैं। मौजूदा समय में उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा ईशा खूबसूरती के मामले में मिर्जापुर 3 की सलोनी त्यागी (नेहा सरगम) और शबनम लाला (शेरनवाज जिजिना) से दो कदम आगे हैं। 

इस फिल्म में दिखेंगी ईशा तलवार 

वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के बाद बतौर एक्ट्रेस ईशा तलवार पंजाबी फिल्म शहकोट में दिखाई देंगी। इस मूवी में उनके साथ पंजाबी फिल्म कलाकार गुरु रंधावा लीड रोल में नजर आएंगे। इन दोनों की ये फिल्म 4 अक्टूबर 2024 बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

ये भी पढे़ं- Mirzapur 3: अधूरी रह गई 'मिर्जापुर 3' के इन चार किरदारों की कहानी, क्या चौथे सीजन में होगी पूरी?