Move to Jagran APP

Ileana D'Cruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज ने पहली बार फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, वीडियो देख खुश हो गए फैंस

Ileana DCruz Baby Bump इलियाना डिक्रूज को एक कप के साथ काउच पर आराम करते हुए देखा जा सकता है और वीडियो में उन्होंने अपने डॉगी को भी दिखाया है। आखिर में इलियाना ने अपने बेबी बंप की पहली झलक भी दिखाई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 04 May 2023 09:53 AM (IST)Updated: Thu, 04 May 2023 09:53 AM (IST)
Ileana D'Cruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज ने पहली बार फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, वीडियो देख खुश हो गए फैंस
Ileana D Cruz Baby Bump, Ileana D Cruz Pregnancy

नई दिल्ली, जेएनएन। मॉम टू बी इलियाना डिक्रूज ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। उन्होंने बुधवार की रात को एक इंस्टा स्टोरी शेयर की, जिसमें अपने पेट के साथ काफी सुकून के पल बिताती नजर आईं। इलियाना के इस वीडियो में फैंस को पहली बार उनका बेबी बंप नजर आया।

loksabha election banner

मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज

एक्ट्रेस को कॉफी मग के साथ देखा जा सकता है, वो बेड पर आराम फरमा रही है और वीडियो में अपने पेट को भी दिखाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेबी बंप की भी झलक दिखाई। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'लाइफ लेटली'। इलियाना ने सोते हुए अपने डॉगी की एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया "जाहिरा तौर पर यह आरामदायक है?

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इसके साथ ही इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली क्रेविंग को लेकर भी इंस्टा स्टोरीज शेयर करती रहती हैं। एक इंस्टा स्टोरी पर इलियाना ने अपनी बहन के बनाए गए ब्लैक फॉरेस्ट केक की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। स्वादिष्ट केक की तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "प्रेगी पर्क्स। खासकर इसलिए क्योंकि आपकी बहन अब तक का सबसे अच्छा ब्लैक फॉरेस्ट केक बनाती है।"

फैंस को दिखाई झलक

हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ये बता कर चौंका दिया कि वो मां बनने वाली है। इलियाना ने एक बड़ी घोषणा की कि वह अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इलियाना ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "कमिंग सून। मैं तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मेरी नन्ही जान।" हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया।  

पार्टनर का नाम नहीं किया डिस्क्लोज

बता दें कि इलियाना शुरू से ही अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना ही पसंद करती हैं। इससे पहले कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। मालदीव में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखे जाने के बाद दोनों के रिश्ते की अफवाहें सामने आईं थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.