Move to Jagran APP

Ibrahim Ali Khan: सारा अली खान के बाद अब भाई इब्राहिम अली खान का होगा डेब्यू, करण जौहर करेंगे लॉन्च !

सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान भी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर छाए हुए हैं। कहा जा रहा इब्राहिम जल्द करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे जिसकी शूटिंग साल 2023 में शुरू होगी।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2022 02:09 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 02:09 PM (IST)
ibrahim ali khan, ibrahim debut, karan johar

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ibrahim Ali Khan Debut: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी अब फिल्मों में आने के लिए अपनी कमर कस रहे हैं। बीते दिनों खबर थी कि इब्राहिम करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर शुरुआत करने जा रहे हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि वह जल्द अपना बतौर बॉलीवुड हीरो के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इब्राहिम को करण जौहर इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

loksabha election banner

साल 2023 में कर सकते हैं डेब्यू !

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक,  इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करने वाले हैं। तो वहीं इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की कहानी को लेकर भी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी। हालांकि अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म बड़े बजट की होगी।

पहले असिस्टेंट डायरेक्टर अब हीरो बनेंगे इब्राहिम !

बता दें, इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उन्हें असिस्ट कर चुके हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

सोशल मीडिया पर होती है इब्राहिम के लुक्स की तारीफ

इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं। इतना ही नहीं इब्राहिम को पापा सैफ की कार्बन कॉपी कहा जाता है। इब्राहीम के साथ सैफ अली खान को देखने के बाद कई लोगों उन्हें भाई-भाई की जोड़ी कहते हैं। 

यह भी पढ़ें- Hansika Motwani Wedding Details: हंसिका मोटवानी की शादी से पहले घर पर होगी खास पूजा, जाने वेडिंग प्लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.