Move to Jagran APP

Fighter Shoot Wrap Up: ऋतिक रोशन ने पूरा किया फाइटर का शेड्यूल, इस वीडियो ने बढ़ा दी फैंस की एक्साइटमेंट

Fighter Shoot Wrap Up ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म फाइटर को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का हाल ही में एक्टर ने शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। सिद्धार्थ आनंद संग शूट पूरा करने के बाद ऋतिक ने एक वीडियो शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Mar 2023 08:45 AM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2023 08:45 AM (IST)
Hrithik Roshan Wrap Up Fighter Schedule Actor Shared a Video With Crew and Director Siddharth Aanand/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fighter Shoot Wrap Up: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी देखने को मिलेगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए हर कोई बेकरार है।

loksabha election banner

हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी 2024 में रिलीज होने वाली इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का तीसरा शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। इसी के साथ शूटिंग खत्म करने के बाद बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

ऋतिक रोशन ने पूरा किया फाइटर का शेड्यूल

ऋतिक रोशन ने इस फिल्म का शेड्यूल पूरा करने के बाद इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया। ये वायरल वीडियो एक प्लेन का है। इस वीडियो में प्लेन पहले पूरा खाली है और धीरे-धीरे फिल्म की पूरी क्रू से वह भर जाता है। प्लेन में पूरी कास्ट एंड क्रू 'फाइटर-फाइटर' के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में बीच में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद आकर अपनी पूरी कास्ट और क्रू को ज्वाइन करते हैं और एक बड़ा सैल्यूट कैमरा को देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'फाइटर'।

वीडियो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

इस वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। थिएटर में 'फाइटर' को देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'इस वीडियो को देखते हुए रोंगटे खड़े हो गए'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'फाइटर का बेसब्री से इंतजार है'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ' फाइटर 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। वॉर के बाद ये ऋतिक रोशन की शानदार वापसी है। इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर देखने के लिए मैं बेहद ही उत्साहित हूं'।

हिट है सिद्धार्थ-ऋतिक की जोड़ी

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन एयरफोर्स पायलट का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी ट्रेनिंग भी ली है। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी जब-जब स्क्रीन पर आई है, तो उन्होंने धमाल मचाया है।

फिल्म बैंग-बैंग से लेकर वॉर तक फैंस को निर्देशक और एक्टर की जोड़ी ने खूब इम्प्रेस किया है। पठान के बाद अब दीपिका पादुकोण की जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ पहली बार देखना फैंस के लिए बिल्कुल नया अनुभव होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan-Saba Azad: क्या सच में नवंबर में ऋतिक-सबा की होगी शादी? पिता राकेश रोशन का बयान कर देगा हैरान

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan-Saba Azad: शादी के बंधन में बंधने की ऋतिक की है तैयारी? इस महीने में सबा संग ले सकते हैं फेरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.