Move to Jagran APP

Hrithik Roshan-Saba Azad: शादी के बंधन में बंधने की ऋतिक की है तैयारी? इस महीने में सबा संग ले सकते हैं फेरे

Hrithik Roshan-Saba Azad ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में वह सबा आजाद को एयरपोर्ट पर किस करते दिखाई दिए थे। अब खबर है की ये कपल इस महीने में शादी के बंधन में बंध सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Mar 2023 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 03 Mar 2023 11:33 AM (IST)
Hrithik Roshan and Saba Azad Get Married in November 2023 After Sidharth Malhotra Kiara Advani Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan-Saba Azad: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ सबा आजाद संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने शुरुआत में अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से दूर रखा, लेकिन अब ये कपल खुल्लम-खुल्ला अपने इश्क का इजहार करने से बिल्कुल नहीं कतराता।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्स वाइफ सुजैन खान से साल 2014 में तलाक के बाद ऋतिक अब दोबारा शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल ये दोनों एक साथ जुहू में रह रहे हैं और साथ ही दोनों ने जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर एक प्रॉपर्टी भी ली है। अब खबर है कि ये कपल जल्द ही सात-फेरे ले सकता है।

इस महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं ऋतिक-सबा

आपको बता दें कि दोनों को एज डिफरेंस की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। सबा आजाद और ऋतिक को हाल ही में पैपराजी के सामने एयरपोर्ट पर किस करते हुए स्पॉट किया गया था।

अब बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा-सिद्धार्थ के 2023 में शादी के बंधन में बंधने के बाद बॉलीवुड का ये कपल भी शादी कर सकता है। खबरों की मानें तो दोनों इसी साल नवंबर में 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोनों की मुलाकात

रिपोर्ट्स की मानें तो सबा आजाद और ऋतिक रोशन की मुलाकात ट्विटर के जरिए हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों ने एक-दूसरे से डिनर पर मिलने का निर्णय लिया। जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। खास बात ये है कि सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन के भी सबा आजाद से अच्छे संबंध है।

जब सुजैन की बहन फराह खान अली ने गोवा में खुद का नया वेंचर शुरू किया था, तो सुजैन और अर्सलान के अलावा ऋतिक रोशन और सबा आजाद भी उसका हिस्सा बने थे। इन चारों की साथ में पार्टी करते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan: मुंबई छोड़ने से पहले ऋतिक ने किया सबा आजाद को किस, एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल

रोशन परिवार के करीब हैं सबा आजाद

सबा आजाद सिर्फ ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ ही फ्रेंडली नहीं हैं, बल्कि एक्टर के परिवार संग भी उनके काफी अच्छे रिलेशन हैं। वह उनके साथ कई फेस्टिवल सेलिब्रेट कर चुकी हैं।

सबा आजाद के करियर की बात करें तो वह पेशे से एक म्यूजिशियन हैं, इसके अलावा वह कई इंडियन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan के साथ Sushant Singh Rajput का हमशक्ल देख लोगों के उड़े होश, वायरल हुई तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.