नई दिल्ली, जेनएनन। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा ट्रेलर जारी होने के बाद फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर ने अब तक खूब सुर्खियां बटोरी हैं। यह पहली बार है, जब ऋतिक और सैफ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक जहां गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे, वहीं सैफ दबंग पुलिसवाला बनकर इस गैंगस्टर की छुट्टी करते दिखेंगे। इसके लिए सैफ को बहुत मेहनत भी करनी पड़ी। उन्होंने असली गन्स के साथ शूटिंग पूरी है।

बॉडी लैंग्वेज पर की है काफी मेहनत

विक्रम वेधा के डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री ने कहा कि जेन्युन कैरेक्टर में खुद को ढालने के लिए सैफ ने असली बंदूकों के साथ ट्रायल शूटिंग पूरी की है। एक दबंग पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करने के लिए उन्होंने बॉडी लैंग्वेज पर बहुत काम किया है, जो फिल्म में देखने को मिलेगी। 

इसी हफ्ते रिलीज होगी फिल्म

'विक्रम वेधा' 'विक्रम और बेताल' की फिक्शनल टेल स्टोरी पर आधारित कहानी है। जिसमें सैफ और ऋतिक का दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर तो बहुत पंसद किया गया, लेकिन पिक्चर हिट होगी या नहीं, इसका खुलासा तो 30 सितंबर को होगा जब फिल्म रिलीज होगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

हिंदी रीमेक है 'विक्रम वेधा'

फिल्म 'विक्रम वेधा' 2017 में इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है। उसमें एक्टर आर माधवन ने दबंग पुलिस 'विक्रम' और विजय सेतुपति ने गैंगस्टर 'वेधा' का रोल किया था, जो कि इस रीमेक में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन रोल प्ले कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, तमिल बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा हिट साबित हुई थी। 11 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 70 करोड़ का बिजनेस किया था। दोनों ही भाषाओं में फिल्म का निर्देशन पुष्कर- गायत्री ने किया है। ओरिजिनल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। लेकिन इसका हिंदी रिमेक भी वही कमाल दिखा पाएगा या नहीं इसका पता 30 सितंबर को लग जाएगा।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: राजेश खन्ना के लिए दीवानगी पर जब सलमान खान ने कहा- उनके स्टारडम का 10 परसेंट भी...

Edited By: Karishma Lalwani