Move to Jagran APP

Hrithik Roshan का खुलासा, पिता राकेश रोशन की 'कहो ना प्यार है' के लिए वे नहीं थे पहली पसंद, देने लगे थे ऑडिशन

Hrithik Roshan On Kaho Na Pyaar Hai ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म कहो ना प्यार है के लिए वे पहली पसंद नहीं थे। ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने फिल्म कहो ना प्यार है बनाई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 30 Dec 2022 04:56 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 04:56 PM (IST)
Hrithik Roshan का खुलासा, पिता राकेश रोशन की 'कहो ना प्यार है' के लिए वे नहीं थे पहली पसंद, देने लगे थे ऑडिशन
Hrithik Roshan On Kaho Na Pyaar Hai: ऋतिक रोशन फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan On Kaho Na Pyaar Hai: फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने खुलासा किया है कि फिल्म कहो ना प्यार है के लिए पिता राकेश रोशन उन्हें नहीं लेना चाहते थे, जबकि वे काम काम करने के लिए आतुर थे। ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। कहो ना प्यार ने ऋतिक रोशन को रातों-रात हीरो बना दिया था। ऋतिक रोशन रिश्ते हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में नजर आए थे। उन्होंने सन 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है से बॉक्स ऑफिस पर डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बहुत अच्छा व्यापार किया था। 

loksabha election banner

ऋतिक रोशन ने कहा, 'पिता राकेश रोशन ने मुझे बुझे मन से फिल्म ऑफर की'

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, 'पिता राकेश रोशन ने मुझे बुझे मन से फिल्म ऑफर की साथ ही उन्होंने मुझे यह भी कहा कि वे मुझे फिल्म में लेने के लिए बहुत ज्यादा किन नहीं थे।' ऋतिक रोशन ने यह भी खुलासा किया कि राकेश रोशन की छवि हमेशा बड़े कलाकारों के साथ काम करने की थी, तब ऋतिक रोशन आगे बढ़ गए। उन्होंने दब्बू रतनानी से कहा था कि वह उनकी कुछ तस्वीरें खिंच दें, जिसके पैसे वे उन्हें बाद में चुकाएंगे।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma और शीजान मोहम्मद खान के बीच हुई थी बहस, पुलिस ने बरामद किया सीसीटीवी फुटेज

'मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते थे मैं तुम्हें लेकर फिल्म नहीं बनाऊंगा'

ऋतिक रोशन कहते हैं, 'मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते थे मैं तुम्हें लेकर फिल्म नहीं बनाऊंगा।तुम्हें अपना रास्ता खुद तय करना होगा। मैं कई फिल्मों के लिए स्क्रीन पर दे रहा था। मैं काम ढूंढ रहा था। फोटो सेशन के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे। मैंने डब्बू रतनानी को वादा किया था कि मैं जब कमाने लगूंगा तो उनके पैसे चुका दूंगा, जब यह सब चल रहा था तभी मुझे फिल्म का ऑफर आया।' ऋतिक रोशन ने गलटता प्लस को दिए एक इंटरव्यू में यह बातें कही है। इसके साथ उन्होंने अपनी परवरिश को भी दर्शकों से जुड़ाव का एक कारण बताया है।

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan ने महान फुटबॉलर पेले के निधन पर जताया दुख, किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट

ऋतिक रोशन को पिछली बार फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था

ऋतिक रोशन को पिछली बार फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे की भी अहम भूमिका थी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। वह जल्द दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में नजर आएंगे। ऋतिक रोशन की फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.