Move to Jagran APP

Hrithik Roshan के बर्थडे पर घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, एक्टर ने बालकनी में आकर की मुलाकात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके अपार्टमेंट के बाहर फैंस की भीड़ ज पहुंची। इसी बीच ऋतिक अपने घर की बालकनी पर आए फैंस का जन्मदिन पर बधाई देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 10 Jan 2023 07:36 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 07:36 PM (IST)
Hrithik Roshan के बर्थडे पर घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, एक्टर ने बालकनी में आकर की मुलाकात
Hrithik Roshan, Hrithik Roshan Video, Hrithik Birthday

 नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज 10 जनवरी को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने इस बार भी अपने दिन को खास तरह से सेलिब्रेट किया है। वहीं, ऋतिक रोशन के हजारों की संख्या में फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए एक्टर के अपार्टमेंट के बाहर आ पहुंचे। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया। वह अपने घर की बालकनी पर आए फैंस का जन्मदिन पर बधाई देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

loksabha election banner

जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने की फैंस से मुलाकात

ऋतिक रोशन ने अपने घर की बालकनी पर आकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। एक्टर को बालकनी में देख फैंस खुशी से झूमने लगे और जोर जोर से ऋतिक-ऋतिक चिल्लाते नजर आए। इस दौरान कई फैंस के हाथों में फूलों का गुलदस्ता नजर आया। ऋतिक ने फैंस को फ्लाइंग किस भी दी। इस दौरान एक्टर ग्रीन कलर की शर्ट में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गर्लफ्रेंड सबा और एक्स वाइफ ने किया विश

एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने ऋतिक रोशन संग अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए प्यार भरा कैप्शन लिखा 'ये RO डे है। जैसा कि आप इस सर्कस में गाइड करते हैं, जिसे हम लाइफ कहते हैं। हर दिन बेहतर करने और हर दिन बेहतर होने के लिए जिद्दी है। वहीं एक्टर की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी उन्हें विश किया और लिखा-  'जन्मदिन मुबारक हो रे। जिंदगी का सबसे मजबूत और महत्वपूर्ण हिस्सा तुम्हारा इंतजार कर रहा है। भगवान तुम पर हमेशा अपनी कृपा हमेशा बनाए रखे'।

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

एक्टर जल्द फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएगी। बता दें हाल ही में असम शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने राम चरन से कहा- 'ऑस्कर मिले तो मुझे छूने देना', RRR एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

यह भी पढ़ें- Nushrratt Bharuccha के चेहरे पर लगी चोट, 'छोरी 2' की शूटिंग के दौरान हुई घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.