नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। फिल्म को बिहार और उत्तर प्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अशोक ने ट्वीट कर फिल्म और ऋतिक की एक्टिंग की तारीफ की है।

सीएम ने लिखा, 'सुपर 30’ आनंद कुमार की असल जिदंगी पर बनी प्रेरित करने वाली फिल्म है। ये शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। अपने अगले ट्वीट में मुख्यमंत्री ने लिखा, हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन के महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए। मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं।

इससे पहले आनंद कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का अनुरोध किया था। जिसके बाद यूपी में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया। वहीं उससे बिहार में भी फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है। जिसके बाद फिल्म अभिनेता रितिक रोशन ने बिहार उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी से मुलाकात कर उनका शुक्रिया अदा भी किया था।

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अबतक अच्छा कलेक्शन किया है। अबतक 75 करोड़ का बिजनेस कर कर चुकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म सुपर 30 को शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King) से अच्छा कॉम्पीटिशन मिल सकता है। ऐसे में हो सकता है कि सुपर 30 के कलेक्शन पर असर हो। द लॉयन किंग इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इसमें शाहरुख़ खान व उनके बेटे आर्यन सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने वॉयस ओवर किए हैं।
ये भी पढ़ें : Super 30 Box Office Collection Day 7: Hrithik Roshan को मिल रहा दर्शकों का प्यार, अब The Lion King सामने

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप