नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उन एक्टर्स में से हैं, जो फैंस को अपनी फिल्म के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करवाते हैं। एक बार फिर अक्षय कुमार की एक के बाद एक फिल्म रिलीज होने वाली है। इसी महीने फिल्म हाउसफुल-4 और उसके बाद फिल्म गुड न्यूज रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म हाउसफुल के साथ साथ अभी गुड न्यूज का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

उनकी एक फिल्म दिवाली पर और दूसरी फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। वे अपनी फिल्मों का प्रमोशन भी इसी तरह कर रहे हैं कि दिवाली हो या क्रिसमस... कभी भी 'गुड न्यूज' मत करो। ऐसे में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी के साथ डांस कर रहे हैं। सभी लोग फिल्म हाउसफुल के बाला गाने पर डांस कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म हाउसफुल का गाना शैतान का साला बाला काफी ट्रेंड कर रहा है और लोग एक दूसरे को बाला चैलेंज भी दे रहे हैं। इस चैलेंज में बाला गाने का सिग्नेचर स्टेप करना होता है और अक्षय कुमार की ओर से शेयर किए गए वीडियो में भी सभी स्टार्स बाला गाने पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में डांस के बाद करीना कपूर खान 'वी लव यू अक्षय' कहती हैं और बताती हैं कि फिल्म 'गुड न्यूज' कब रिलीज हो रही है।

बता दें कि अक्षय कुमार की दिसंबर में आने वाली फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर दिखाई देंगी। वहीं फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी होंगे। ऐसे में अक्षय कुमार ने गुड न्यूज की टीम के साथ हाउसफुल का प्रमोशन किया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है। वीडियो के आखिरी में अक्षय करीना कपूर को गोद में उठाकर ले जाते हैं।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप