Move to Jagran APP

Housefull 4 Box Office Collections पर उठे सवाल तो अक्षय कुमार ने दिया यह करारा जवाब

Akshay Kumar on Housefull4 BOC मंगलवार सुबर ट्विटर पर ,FakeHousefull4Figures ट्रेंड हो रहा था जिसमें फ़िल्म के ओपनिंग वीकेंड के आंकड़ों पर सवाल उठाया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 03:29 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 11:15 AM (IST)
Housefull 4 Box Office Collections पर उठे सवाल तो अक्षय कुमार ने दिया यह करारा जवाब
Housefull 4 Box Office Collections पर उठे सवाल तो अक्षय कुमार ने दिया यह करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। हाउसफुल 4 के सोमवार के कलेक्शंस से फ़िल्म की पूरी टीम उत्साहित है। फ़िल्म ने 30 करोड़ से अधिक पहले सोमवार को कमाये और अब नेट कलेक्शन 85 करोड़ के पार हो गया है। अक्षय कुमार ने फ़िल्म की इस शुरुआती सफलता के बाद अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही, उनको लेकर नफ़रत फैलाने वालों को एक संदेश भी दिया है। फैंस ने अक्षय के इस संदेश को बखूबी समझ लिया है।

loksabha election banner

अक्षय ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को लिखा- हमे प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए शुक्रिया। हम आज जहां हैं, वहां आपके प्यार की वजह से ही हैं। मेरे सभी फैस और दर्शकों का शुक्रिया, जिन्होंने हाउसफुल 4 को इतना प्यार दिया। इसके बाद अक्षय ने लिखा- हमें यह बताने के लिए शुक्रिया कि नफ़रत को हराने के लिए प्यार से अधिक कारगर कुछ नहीं। 

यह भी पढ़ें: हाउसफुल 4 ने सोमवार को की रिकॉर्डतोड़ कमाई, अब 100 करोड़ से इतनी दूर

वहीं फ़िल्म की लीडिंग लेडी कृति सनोन ने लिखा- जनता तय करती है। और दर्शकों का प्यार सबसे अधिक मायने रखता है। हाउसफुल 4 परिवार पर आपने जो प्यार बरसाया है, उसके लिए शुक्रिया। हमें यह जानकर बेहद ख़ुशी हुई है कि हम आपका मनोरंजन करने में सफल रहे।

बता दें कि अक्षय की फ़िल्म को लेकर रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया में काफ़ी नकारात्मक बातें हो रही थीं। ख़ासकर, कलेक्शंस को लेकर सोशल मीडिया में लगातार सवाल उठाये जा रहे हैं कि आंकड़ों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। मंगलवार सुबर ट्विटर पर #FakeHousefull4Figures ट्रेंड हो रहा था, जिसमें फ़िल्म के ओपनिंग वीकेंड के आंकड़ों पर सवाल उठाया गया था। इसको लेकर अक्षय के फैंस और विरोधी फैन क्लबों के बीच जंग छिड़ी हुई थी। बता दें कि हाउसफुल 4 ने ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया था। 

अक्षय के ट्वीट के बाद उनके फैंस ने जवाब में लिखा कि खिलाड़ी के इस ट्वीट के बाद साफ़ हो गया है कि फ़िल्म के ख़िलाफ़ नेगेटिविटी फैलाई जा रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.