Move to Jagran APP

तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं हीरामंडी एक्ट्रेस Richa Chadha, इस महीने में आएगा नन्हा मेहमान

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पति अली फजल (Ali Fazal) के साथ मिलकर फरवरी में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि हीरामंडी (Heeramandi) दो महीने बाद यानी जुलाई में बच्चे का स्वागत करेंगी। इन दिनों वह प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राईमेस्टर में हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 30 Apr 2024 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 03:57 PM (IST)
Richa Chadha Delivery Month (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली वेब सीरीज 'हीरामंडी'  (Heeramandi) में एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा  भी नजर आने वाली हैं। ये सीरीज कल यानी एक मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं।

loksabha election banner

इस बीच ऋचा चड्ढा के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज सामने आ रही हैं। सभी जानते है कि ऋचा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं।  ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पति अली फजल (Ali Fazal) संग मिलकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। 

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी को लेकर Richa Chadha ने शेयर किए कई किस्से, पति Ali Fazal की तारीफ में कही ये बड़ी बात

इस महीने होगा ऋचा के बच्चे का जन्म

वहीं अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर एक अपडेट सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक,  ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राईमेस्टर में हैं और दो महीने बाद यानी जुलाई महीने के पहले हफ्ते में बच्चे को जन्म देगी। 

बता दें, अभिनेत्री काफी समय से हीरामंडी की प्रमोशन में बिजी चल रहीस थी। अब सीरीज रिलीज के बाद वह  अपनी प्रेग्नेंसी और होने वाले बच्चे पर ध्यान देने वाली हैं। इस दौरान वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगी और अपनी प्रोडक्शन लेवल प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगी।

मां बनने के बाद भी काम करेंगी ऋचा

अक्सर देखा जाता है कि अभिनेत्री मां बनने के बाद काम पर लौट नहीं पाती है। वह धीरे-धीरे पर्दे से गायब हो जाती हैं, लेकिन ऋचा ऐसा नहीं करने वाली हैं। रिपोर्ट में लिखा है कि वह मां बनने के बाद बॉलीवुड में अपना काम जारी रखेंगी। 

ऋचा चड्ढा का वर्कफ्रंट

अभिनेत्री को हाल ही में  'फुकरे 3' में नजर आई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर काफी बढ़िया प्रदर्शन किया था। हालांकि, अभी तक नए प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रा है कि आने वाले समय में जल्द अभिनेत्री नए  प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी। 

यह भी पढ़ें- प्रेगनेंसी में डांस करती नजर आईं Richa Chadha, फोटो शेयर कर लिखा- मस्त और स्वस्थ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.