नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Video: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे। इसी बीच अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनका एक जबरा फैंन उनसे मुलाकात करता है। वीडियो में अक्षय अपनी कार में बैठे नजर आ रहे हैं और उनका फैन गाड़ी के बाहर खड़ा होकर 'फिर हेरा फेरी' (Phir Hera Pheri) के राजू वाला पोज करते नजर आ रहा है।

अक्षय कुमार ने अपने जबरा फैन से मुलाकात

अक्षय कुमार के अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में उन्हें अपनी कार में बैठे देखा जा सकता है, जबकि एक फैन वायरल 'फिर हेरा फेरी' पोज देता हुआ नजर आ रहा है। एक्टर इसे देखकर बेहद खुश हो जाते और उन्होंने इसके लिए अपने फैन को धन्यवाद कहते है। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'हाहा … सबसे प्यारे कारणों के लिए मेरे फैंस की इस हेरा फेरी ने मेरे जीवन को झकझोर कर रख दिया है। रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जेद्दा में हर किसी को एक यादगार समय के लिए धन्यवाद। आप सभी को प्यार और दुआएं।

'हेरा फेरी 3' में नहीं नजर आएंगे अक्षय

बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में है। जहां बीते दिनों खबर थी कि फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय नहीं नजर आएंगे। खिलाड़ी कुमार की जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन कास्ट करने की खबर काफी तेज है।

अक्षय कुमार ने फिल्म को कहा था 'ना'

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फिल्म हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट पसंद न आने की वजह से मना किया। उन्होंने यह भी कहा कि ये फिल्म न कर पाने का उन्हें बहुत दुख है और जिस तरह से चीजें बदल रही हैं, उसे लेकर वह खुश नहीं है।

यह भी पढ़ें- Ananya Panday संडे को अपने अंदाज में एन्जॉय करती आईं नजर, सुहाना खान ने कहा- मुझे भी साथ ले चलो

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट