नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया आउटिंग की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें खाना खाते हुए, कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। वह अपने दोस्तों के साथ घूमती हुई भी नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे की तस्वीरों पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। इसमें शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान, महीप कपूर और रिया कपूर भी शामिल है।

अनन्या पांडे ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और कार्गो पैंट पहन रखी है

तस्वीरों में अनन्या पांडे ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और कार्गो पैंट पहन रखी है। वहीं उन्होंने ब्लू कैप भी पहन रखी है। इसके अलावा उन्होंने इविल आई की इयररिंग्स पहन रखी है। उन्होंने एक बैग ले रखा है। वीडियो में वह कैमरे की ओर देखकर पोज करती नजर आ रही है। वहीं उनके फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं। वह मुंबई के पतली गलियों में घूम रही है। अनन्या पांडे की मस्ती फोटो और वीडियो में नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Baba Trailer OUT: रजनीकांत की 'बाबा' का ट्रेलर जारी, मनीषा कोइराला के साथ 20 साल बाद फिर रोमांस करते आएंगे नजर

अनन्या पांडे ने तस्वीरें शेयर करते हुए कोट भी लिखा है

अनन्या पांडे ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'रविवार की दोपहर में बांद्रा की सड़कों पर घूमने से अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता।' इस पर उनकी खास दोस्त सुहाना खान ने लिखा है, 'मुझे भी साथ ले चलो।' संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने लिखा है, 'जी हां।' रिया कपूर ने लिखा है, 'क्यूट।' अनन्या पांडे के फैंस ने लिखा है, 'आप डॉल जैसी लग रही हो।' अनन्या पांडे कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala के मर्डर पर बोले दिलजीत दोसांज, '100% यह सरकार की नालायकी है'

अनन्या पांडे को हाल ही में रिलीज हुईं फिल्म लाइगर में देखा गया था

अनन्या पांडे को हाल ही में रिलीज हुईं फिल्म लाइगर में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा विजय देवरकोंडा की अहम भूमिका थी। इस फिल्म के माध्यम से उनका बॉलीवुड डेब्यू भी हुआ था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। विजय देवरकोंडा को इस फिल्म में अवैध तरीके से लगे धन के मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। उनसे करीब 12 घंटे पूछताछ की गई थी। इसके पहले फिल्म के निर्माताओं से भी पूछताछ की जा चुकी है। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाले है।

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट