Move to Jagran APP

Hera Pheri 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार को दी थी ये सलाह, कार्तिक आर्यन को फिल्म के लिए बताया बच्चा

Hera Pheri 3 Actor Suniel Shetty Reveals What He Said To Akshay Kumar During Casting Confusion फैंस के लंबे इंतजार के बाद हेरा फेरी आखिरकार अपने प्रोडक्शन स्टेज में पहुंच चुकी है। वहीं अब सुनील शेट्टी ने फिल्म को लेकर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraThu, 16 Mar 2023 01:49 PM (IST)
Hera Pheri 3 Actor Suniel Shetty Reveals What He Said To Akshay Kumar During Casting Confusion, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3 Actor Suniel Shetty Reveals What He Said To Akshay Kumar During Casting Confusion: परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार स्टारर हेरा फेरी की अगली फ्रेंचाइजी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के दो पार्ट की जबरदस्त सफलता के बाद फैंस लंबे समय से तीसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के किरदार पर लटकी तलवार

हेरा फेरी 3 को लेकर हाल ही में जानकारी सामने आई थी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बार संजय दत्त भी फिल्म का हिस्सा होंगे। हेरा फेरी भले ही अब अपने प्रोडक्शन स्टेज में पहुंच चुकी हो, लेकिन बीते साल फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि राजू का किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 से किनारा कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री की खबरें भी आई थी।

यह भी पढ़ें- Entertainment Top News 15 March: संजय हेरा फेरी 3 में निभाएंगे डॉन का किरदार, पठान को रिलीज हुए 50 दिन पूरे

सुनील शेट्टी ने अक्की को दी सलाह

सुनील शेट्टी ने अब अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने हेरा फेरी 3 को लेकर अक्षय कुमार को क्या सलाह दी थी, जब वो फिल्म से अलग होना चाह रहे थे। बाम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में सुनील ने कहा, "मैंने हमेशा से बोला है कि कार्तिक आर्यन फिल्म में अक्षय कुमार की जगह नहीं ले सकते हैं। कार्तिक अभी इंडस्ट्री में बच्चे हैं, वो शानदार एक्टर हैं, लेकिन वो अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं कर सकते हैं। राजू हमेशा राजू रहेगा और दर्शक कभी भी उसकी जगह किसी और को एक्सेप्ट नहीं करेंगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हेरा फेरी है सबसे पहले

उन्होंने आगे कहा, "अक्की फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। प्रोड्यूसर और उनके बीच में क्या बात हुई ये अक्की जानते हैं, लेकिन मैंने जब कभी भी पहले उनसे बात की तो हमेशा यही कहा कि ये फिल्म हमारे लिए सबसे ऊपर होनी चाहिए। इस पर उन्होंने भी सहमति जताई और कहा- 'हां, ये ऐसी फिल्म है जिस पर हमें काम करना चाहिए।' जहां तक डायरेक्टर फरहाद सामजी की बात है जब तक वो स्क्रिप्ट के साथ बंधे हुए हैं मुझे नहीं लगता कि कोई परेशानी होनी चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Hera Pheri 3: 'हेरा फेरी 3' में संजय दत्त की एंट्री हुई कन्फर्म, 'तोतला गैंग' के इस किरदार से है कनेक्शन!