Move to Jagran APP

'हीरामंडी' के 'जुल्फिकार अहमद' Shekhar Suman ने थामा बीजेपी का दामन, इस बार ये एक्टर्स भी राजनीति में शामिल

टीवी और बॉलीवुड में एक्टिंग का जलवा दिखा चुके शेखर सुमन इन दिनों हीरामंडी के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। उनका रोल जुल्फिकार अहमद का है। पहली बार शेखर सुमन ने ऐसा कोई किरदार निभाया है। शेखर सुमन देख भाई देख पोल खोल वाह जनाब कॉमेडी सर्कस का जादू जैसे कई हिट का हिस्सा रह चुके हैं और अब वह राजनीति करने के लिए तैयार हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 07 May 2024 01:13 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 01:13 PM (IST)
शेखर सुमन ने ज्वाइन की बेजेपी. फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बार के लोकसभा चुनाव में कई एक्टर्स वोट अपील के लिए नजर आ सकते हैं। हाल ही में टेलीविजन की 'अनुपमा' रुपाली गांगुली ने भाजपा ज्वाइन करने का फैसला सुनाकर अपने फैंस को खुश कर दिया। अब इस लिस्ट में 'हीरामंडी' के जुल्फिकार अहमद का नाम भी शामिल हो गया है।

loksabha election banner

'मालूम नहीं था यहां तक पहुंचूंगा'

कई टेलीविजन और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले एक्टर शेखर सुमन ने बीजेपी (Shekhar Suman Join BJP) ज्वाइन कर ली है। उन्होंने इस बात का एलान करने के साथ ही कहा, ''कल तक मुझे मालूम नहीं था कि मैं यहां तक पहुंचूंगा क्योंकि बहुत सी चीजें लाइफ में अचानक से होती हैं। मैं यहां बहुत ही पॉजिटिव माइंडसेट के साथ आया हूं और मैं भगवान का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां भेजा।''

इस साल ये एक्टर्स भी राजनीति में शामिल

एक्टर्स का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है। हेमा मालिनी (Hema Malini), जया बच्चन, स्मृति ईरानी (Smriti Irani) जैसे कई सितारे हैं, जिन्होंने या तो एक्टिंग को छड़कर या एक्टिंग के साथ ही राजनीति में भी नाम कमाया है। ये एक्टर्स आज भी पॉलिटिकल फील्ड में एक्टिव हैं। वहीं, कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने थोड़े टाइम के लिए राजनीति कर इसे छोड़ दिया। बहरहाल, हम आपको उन सितारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने इस साल पॉलिटिक्स ज्वाइन की है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

इस साल जो एक्टर्स राजनीति में शामिल हुए हैं, उनमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम सबसे ऊपर है। कंगना, हिमाचल की मंडी से चुनाव लड़ेंगी। एक्ट्रेस ने अपने प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। 

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

'अनुपमा' और 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने कुछ दिन पहले ही भाजपा ज्वाइन करने के अपने फैसले के बारे में बताया था। पार्टी की सदस्यता लेने के दौरान उन्होंने कहा था, ''जब मैं विकास का ये महायज्ञ देखती हूं तो मुझे लगता है कि मैं भी इसमें सहभागी बनूं। मुझे विनोद तावड़े जी का मार्गदर्शन मिला और मैं यहां पर आ गयी हूं कि मैं किसी तरह से मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह से देश सेवा करूं।''

गोविंदा (Govinda)

बॉलीवुड में कॉमेडी किंग कहे जाने वाले एक्टर गोविंदा ने शिवसेना ज्वाइन की है। हालांकि, वह राजनीति में नए नहीं हैं। वह पहले कांग्रेस का हिस्सा थे, लेकिन फिर लंबे वक्त तक राजनीति से दूर रहे। अब वह शिवसेना की पार्टी का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: टीवी पर राज करने के बाद अब Anupamaa ने सियासत में रखा कदम, मिथुन चक्रवर्ती की तरह रूपाली ने थामा BJP का हाथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.