Move to Jagran APP

Alia Bhatt का 'हार्ट ऑफ स्टोन' की को-स्टार Gal Gadot के साथ है स्पेशल कनेक्शन, एक्ट्रेस ने की 'रानी' की तारीफ

Gal Gadot On Alia Bhatt बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उनकी को-स्टार गल गैडोट ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है और बताया है कि उनके और आलिया के बीच क्या समानता है। उनका कहना है कि जब भी आलिया को उनकी जरूरत होगी वह हमेशा उनके लिए मौजूद रहेंगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Tue, 08 Aug 2023 10:58 AM (IST)Updated: Tue, 08 Aug 2023 10:58 AM (IST)
Gal Gadot ने आलिया संग काम करने का बताया एक्सपीरियंस। photo- instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Gal Gadot On Alia Bhatt: साल 2012 में आलिया भट्ट ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से अब तक आलिया ने अपनी हर परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीता है। राजी, उड़ता पंजाब, गली बॉय से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाने के लिए एकदम तैयार हैं।

loksabha election banner

गल गैडोट ने की आलिया की तारीफ

आलिया भट्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में वह जैमी डोर्नन और गल गैडोट के साथ लीड रोल निभाती दिखाई देंगी। को-स्टार गल गैडोट ने आलिया की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि आलिया के साथ उन्हें एक कनेक्शन महसूस होता है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में गल ने कहा-

"हम बहुत कॉमन हैं। पहली बार जब हम मिले तो मुझे लगा कि हम काफी कनेक्टेड हैं। सिर्फ इसलिए नहीं कि हम दोनों अलग-अलग देशों से हैं और अंग्रेजी हमारी मूल भाषा नहीं है और हम जिस संस्कृति से आते हैं वह बहुत अलग है, बल्कि उनमें बहुत गर्मजोशी है। वह बहुत मुंहफट रहती हैं। मैं इजरायली के रूप में बहुत आनंदमय हूं। आप जो देखते हैं वही आपको मिलता है।"

आलिया भट्ट को बहन मानती हैं गल गैडोट

गल गैडोट ने आगे बताया कि आलिया भट्ट को हॉलीवुड में पैर जमाने के लिए किसी एडवाइस की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनके पास बहुत एक्सपीरियंस है। अगर जब भी आलिया को उनकी जरूरत होगी, वह हमेशा उनके लिए हाजिर रहेंगी। बकौल गल,

"मुझे नहीं लगता है कि आलिया को किसी सलाह की जरूरत है। उनके पास बहुत अनुभव है। वह भारत में करीब एक दशक से काम कर रही हैं। इसलिए वह चीजों को हैंडल करना जानती हैं। अमेरिकी मार्केट में एंट्री करना आलिया के लिए स्मूद, हेल्दी और ट्रांसिशन होने जा रहा है।"

"मुझे लगता है कि वह तैयार हैं। अगर उन्हें किसी भी चीज की जरूरत होगी तो वह मेरी दोस्त और बहन हैं, उनके पास मेरा नंबर और घर का पता है। मैं हमेशा उनके लिए मौजूद रहूंगी।"

बता दें कि आलिया भट्ट की 'हार्ट ऑफ स्टोन' 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.