Move to Jagran APP

अमृता राव ने आरजे अनमोल से गुपचुप की शादी?

सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने एक निजी समारोह में अपने आरजे बॉयफ्रेंड अनमोल से शादी रचा ली है। अपने रिश्तों को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखने वाली अमृता और अनमोल ने मुंबई में शादी की है।

By rohit guptaEdited By: Published: Wed, 04 Feb 2015 08:54 AM (IST)Updated: Wed, 04 Feb 2015 11:09 AM (IST)
अमृता राव ने आरजे अनमोल से गुपचुप की शादी?

मुंबई, शाहीन पारकर। सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने एक निजी समारोह में अपने आरजे बॉयफ्रेंड अनमोल से शादी रचा ली है। अपने रिश्तों को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखने वाली अमृता और अनमोल ने मुंबई में शादी की है।

loksabha election banner

शादी के बंधन में बंधे सोहा और कुणाल

एक खबरी के मुताबिक, 'दोनों ने कुछ महीने पहले शादी की है और वकोला में अपने घर में रह रहे हैं। ये घर अनमोल के घर के पास ही है, जहां उनका परिवार रहता है। अमृता इससे पहले अपने परिवार के साथ वर्सोवा में रहती थी।'

पढ़ें: साहिल और आयश्रा श्रॉफ की अंतरंग तस्वीरें कोर्ट में पेश

अनमोल रेडियो की दुनिया का जाना पहचाना नाम रहे हैं और फिलहाल एक स्पोर्ट्स चैनल के लिए एक शो करते हैं। अमृता आखिरी बार 2013 में आई फिल्मों सत्याग्रह और 'सिंह साब दि ग्रेट' में नज़र आईं थी।

पूनम महाजन ने की शाहरुख खान के खिलाफ शिकायत

सूत्र ने बताया, 'अमृता अब वकोला में अपने नए घर पर ही प्रोफेशनल मीटिंग करती हैं। टीवी शो बेइंतहां में उनकी बहन प्रीतिका राव के आने के बाद वो भी टीवी में काम करना चाहती हैं क्योंकि फिलहाल बॉलीवुड में उनका करियर नहीं चल रहा है।'

पढ़ें: बॉलीवुड से नफरत करते हैं अमिताभ बच्चन

कुछ समय पहले अमृता एक इवेंट में अंगूठी पहने पहुंची थीं, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्होंने सगाई कर ली है। इन अटकलों को उस वक्त और हवा मिल गई थी जब उन्हें सांता क्रूज के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में देखा गया था जहां अनमोल भर्ती थे।

अमृता की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

ऐश्वर्या से रोमांस करेगा ये पाकिस्तानी एक्टर?

(मिड डे)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.