Move to Jagran APP

Happy New Year 2023: अनन्या पांडे ने थाईलैंड में किया नए साल का स्वागत, तस्वीरें शेयर कर दिखाई एक झलक

Happy New Year 2023 अनन्या पांडे इन दिनों थाईलैंड के फुकेत में हैं। न्यू ईयर (New Year) के मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भी कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं जिनमें उन्हें नए साल का स्वागत शानदार तरीके से किया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 01 Jan 2023 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 01 Jan 2023 09:45 AM (IST)
Happy New Year 2023, Ananya Pandey, Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy New Year 2023: साल 2022 खत्म हो गया है और आज से नए साल यानी 2023 की शुरुआत हो चुकी है। देर रात सभी ने धूम-धाम से इस साल स्वागत किया और 2022 को हमेशा के लिए बाय बाय कह दिया। इसी बीच न्यू ईयर (New Year) के मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने भी कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं, जिनमें उन्हें नए साल का स्वागत शानदार तरीके से किया।

शॉर्ट ड्रेस में अनन्या पांडे का कातिलाना लुक

अनन्या पांडे इन दिनों थाईलैंड के फुकेत में हैं। जहां उन्होंने अपने अंदाज में नए साल का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर उन्होंने नए साल की पहली तस्वीर शेयर की है। शॉट ड्रेस में अनन्या काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में अनन्या साल 2023 का मजेदार गॉगल्स पहने नजर आ रही हैं।

दोस्तों संग की जमकर मस्ती

इस फोटो में एक्ट्रेस मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। तो वहीं किसी फोटो में दोस्तों संग मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। कुल मिलाकर उन्होंने बड़े ही जोरो-शोरों से नए साल का शानदार स्वागत किया। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- '2023 मैं तैयार हूं क्या आप हैं।


यह भी पढ़ें- Animal First Look Poster: नए साल के पहले दिन ही खून से लथपथ नजर आए रणबीर कपूर, एनिमल का पोस्टर देख सहम गए लोग

अनन्या पांडे ने दिखाई जश्न की झलक

अनन्या पांडे के साथ अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी हैं। अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा ने नए साल के स्वागत का जश्न एक साथ मनाया। अनन्या पांडे अपनी तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दिए। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि पार्टी के दौरान जमकर मस्ती हुई है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या पांडे

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना अभिनीत ड्रीम गर्ल में नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें- Happy New Year 2023: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दोस्तों के साथ मनाया नए साल का जश्न, देखें तस्वीरें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.