Move to Jagran APP

Hanu Man: ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए जा सकती है 'हनु मैन', प्रशांत वर्मा का दावा- RRR वाली टीम सम्भाल रही जिम्मेदारी

Hanu Man दक्षिण राज्य से आई फिल्म हनु मैन का बोलबाला साफ नजर आ रहा है। फिल्म बिना किसी खास प्रमोशन के भी लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना पाने में कामयाब रही है। लीड एक्टर तेजा सज्जा अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने फिल्म को लेकर बड़ा एलान किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 14 Jan 2024 03:58 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2024 03:58 PM (IST)
'हनु मैन' फिल्म से एक्टर तेजा सज्जा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanu Man Film: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की मायथोलॉजिकल आधारित फिल्म 'हनु मैन' काफी पसंद की जा रही है। मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी में एक्टर तेजा सज्जा की एक्टिंग की हर ओर तारीफ हो रही है। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई ये फिल्म स्ट्रॉन्ग स्टोरी लाइन, डायरेक्शन और एक्टर्स की जबरदस्त एक्टिंग को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। इस बीच डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने 'हनु मैन' को लेकर बड़ी बात बताई है। 

loksabha election banner

हर तरफ 'हनु मैन' की चर्चा

तेजा सज्जा की फिल्म 'हनु मैन' को काफी पसंद किया जा रहा है। वीएफएक्स का काफी इस्तेमाल करने वाली ये फिल्म कम बजट में बनी है। मगर लिमिटेड बजट में बनी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसे रिलीज भी बेहद कम प्रमोशन और प्रचार के साथ किया गया। यह फिल्म ज्यादातर माउथ पब्लिसिटी की वजह से चल रही है। हाल ही में प्रशांत वर्मा ने डेकन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी फिल्म को और बड़े लेवल पर ले जाने की प्लानिंग में है।

प्रशांत वर्मा ने की बड़ी घोषणा

कई और फिल्मों के साथ रिलीज हुई 'हनु मैन' स्ट्रॉन्ग स्टोरी लाइन की वजह से कॉम्पटीशन में टिकी हुई है। प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन की लोगों ने काफी चर्चा की है। उन्होंने एलान किया है कि वह अपनी फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजेंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 'आरआरआर' को इंटरनेशनल ऑडियंस तक पहुंचाया, वह 'हनु मैन' को भी वहां तक ले जाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि 'हनु मैन' को ऑस्कर में भेजने के लिए बात चल रही है।

इसलिए पसंद की रही 'हनु मैन'

प्रशांत वर्मा ने कहा कि 'आरआरआर' को उसके कल्चर की वजह से पसंद किया गया। जहां ज्यादातर फिल्मों में हॉलीवुड कल्चर झलकता है, वहीं 'आरआरआर' अपने कल्चर को लेते बनी हुई थी, जिससे कि लोगों ने जुड़ाव महसूस किया। कुछ ऐसा ही 'हनु मैन' के भी साथ है। 

यह भी पढ़ें: Hanu Man Film: राम मंदिर के लिए 'हनु मैन' टीम ने किया लाखों का दान, कहा- करोड़ों भी देने को तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.