मुंबई। बुधवार को देश भर में दिवाली धूम रही लेकिन, इस उत्सव का माहौल अभी तक बना हुआ है। बॉलीवुड ने भी इस बार जमकर दिवाली मनाई। हर तरफ पार्टियां होती रहीं और सबने इस पर्व को अच्छे से सेलिब्रेट किया। इस बीच अभिनेता गोविंदा की दिवाली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो अपने परिवार संग बिल्कुल शाही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि गोविंदा इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘रंगीला राजा’ के लिए चर्चा में हैं। गोविंदा की ये दिवाली तस्वीरें इसलिए भी ख़ास हैं क्योंकि वो अपने पूरे परिवार संग फूलझड़ी छोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले इस साल दिवाली की जितनी तस्वीरें सामने आई हैं उनमें किसी भी बॉलीवुड स्टार को हमने अपने परिवार संग यूं फूलझड़ी चलाते नहीं देखा! अपने दौर के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक गोविंदा 175 से ज्यादा फ़िल्में करने के बाद कुछ वर्षों तक राजनीति से जुड़े रहे। राजनीति से मोहभंग होने के बाद पिछले कुछ साल से गोविंदा इंडस्ट्री में कमबैक की कोशिश कर रहे हैं। ‘आ गया हीरो’ जैसी कुछेक फ़िल्में आई भीं लेकिन, गोविंदा का वो पुराना चार्म नहीं दिखा। बहरहाल, गोविंदा की दिवाली की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उनका पूरा परिवार कितना खुश नज़र आ रहा है। ट्रेडिशनल ड्रेस में सभी काफी अच्छे लग रहे हैं और सबके हाथों में फूलझड़ी जगमगा रही है।  

यह भी पढ़ें: आमिर के दोस्तों ने संभाला मोर्चा, सचिन तेंदुलकर समेत इन सबने देखी फ़िल्म, देखें तस्वीरें

54 साल के गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी। इस जोड़ी के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम है नर्मदा आहूजा जो कुछेक फ़िल्मों में नज़र भी आ चुकी हैं। बेटे यशवर्धन आहूजा भी अपने पापा की तरह ही हैंडसम हैं और सोशल मीडिया पर वो काफी पॉपुलर हैं। इस तस्वीर में आप गोविंदा को उनकी बेटी नर्मदा के साथ देख सकते हैं। नर्मदा इस पर्पल कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

तस्वीरों में मां-बेटी की यह जोड़ी भी काफी स्टाइलिश और चार्मिंग लग रही है। 

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यश ने भी अपने डैडी की राह पर चलने का निर्णय लिया है, जिससे गोविंदा बेहद खुश हैं। गोविंदा चाहते हैं कि यशवर्धन पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखे। इसलिए उन्होंने यश को अभिनय और निर्देशन की बारीकियां सीखने के लिए लंदन भी भेजा था।

यह भी पढ़ें: ऐसी रही ऐश्वर्या, कटरीना, दीपिका, प्रियंका चोपड़ा समेत इन अभिनेत्रियों की दिवाली, देखें तस्वीरें

बहरहाल, आप देख सकते हैं दिवाली के मौके पर गोविंदा और उनके बेटे यश बिल्कुल एक जैसे आउटफिट में हैं। 

Posted By: Hirendra J