Move to Jagran APP

Ghoomar: एक हाथ से देश के लिए क्रिकेट खेलेंगी संयमी, अभिषेक बच्चन बनेंगे सहारा, 'घूमर' की पहली झलक आई सामने

Ghoomar आर. बाल्की के द्वारा निर्देशित फिल्म घूमर का टीजर सामने आया है। मूवी एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी पर आधारित है जिसका एक हाथ नहीं होता है। फेमस एक्ट्रेस संयमी खेर क्रिकेटर का किरदार निभा रही हैं जबकि बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन संयमी के कोच के रूप में दिखाई देंगे। ये मूवी सिनेमाघरों में इसी साल 18 अगस्त को रिलीज हो रही है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 31 Jul 2023 12:42 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jul 2023 12:42 PM (IST)
Abhishek Bachchan Saiyami Kher Starrer Movie Ghoomar Motion Poster. Photo- Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ghoomar Motion Poster: अभिषेक बच्चन और संयमी खेर स्टारर मूवी 'घूमर' (Ghoomar) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। काफी समय से फैंस अभिषेक की इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। हाल ही में, इसका पोस्टर भी रिलीज हुआ, जिसे देख लोग मूवी के लिए एक्साइटेड नजर आये। अब मूवी की पहली झलक देखने को मिली है, जिसने लोगों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है।

हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड डायरेक्टर आर बाल्की ने 'घूमर' का निर्देशन किया है। 31 जुलाई 2023 को अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- 'लेफी है? लेफ्ट ही है।' प्रेम विजन की निर्मित फिल्म में संयमी लेफ्ट हैंड स्पिनर बनी हैं, जिनका एक हाथ नहीं होता है।

'घूमर' के मोशन पोस्टर की शुरुआत संयमी से होती है, जो अपने एक हाथ में बॉल पकड़ी हुई हैं। बैकग्राउंड में कहते हुए सुना जा सकता है कि कोई एक हाथ से देश के लिए खेल सकता है। नहीं, ये लाइफ न लॉजिक का नहीं, बल्कि मैजिक का खेल है। इस क्लिप के साथ एलान किया गया है कि मूवी का ट्रेलर तीन दिनों के बाद रिलीज किया जाएगा।

क्या है 'घूमर' की कहानी?

'घूमर' की कहानी एक लकवाग्रस्त खिलाड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका सिर्फ एक हाथ होता है और वह क्रिकेट की दुनिया में बतौर स्पिनर अपनी पहचान बनाने का फैसला करती हैं। रास्ते में आईं मुश्किलों को पार करके सपनों की उड़ान भरने वाली इस प्रेरणादायक कहानी में अभिषेक बच्चन, संयमी के कोच का किरदार निभाते दिखाई देंगे। 

बता दें कि संयमी ने क्रिकेट का गुड़ क्रिकेटर मुरली कार्तिक से सीखा है। खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने बॉलिंग की बारीकियों के लिए कार्तिक से खास ट्रेनिंग ली थी।

कब रिलीज होगी 'घूमर'?

अभिषेक बच्चन और संयमी इस फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे। आर. बाल्की फिल्म के निर्देशक हैं, जिनकी कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन काम कर चुके हैं। ये मूवी 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.