नई दिल्ली, जेएनएन। George Clooney on Batman Series: फिल्म अभिनेता जॉर्ज क्लूनी ने अपने करियर के प्रारंभिक दिनों में बैटमैन की भूमिका निभाई थी। अब उन्होंने इस बारे में अनिल कपूर से हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में बात की है। उन्होंने बताया कि ऑफर इतना अच्छा था कि वह इसे नजरअंदाज नहीं कर पाए। 

जॉर्ज क्लूनी ने बैटमैन एंड रॉबिन फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी

जॉर्ज क्लूनी ने बैटमैन एंड रॉबिन फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने बताया है कि जब किसी अभिनेता को किसी भी फिल्म की फ्रेंचाइजी का प्रस्ताव दिया जाता है, तब उसे कैसा लगता है। उन्होंने बताया कि पहले बहुत ज्यादा खुशी होती है लेकिन अंत में उसे पता चलता है कि उसका क्या हाल हुआ है। जॉर्ज क्लूनी की बैटमैन एंड रॉबिन फिल्म 1997 में आई थी।

यह भी पढ़ें: Sania Mirza और शोएब मलिक की तलाक की खबरों के बीच द मिर्जा मलिक शो की घोषणा, पढ़ें पूरी खबर

जॉर्ज क्लूनी ने अनिल कपूर के साथ एक बातचीत में इस बारे में बात की है

जॉर्ज क्लूनी ने अनिल कपूर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि जब वह बतौर अभिनेता शुरुआत कर रहे थे और उन्हें इस प्रकार का ऑफर आया तो वह बहुत उत्साहित थे। अनिल कपूर उनसे पूछते है, 'मैंने कहीं पढ़ा, इसके बाद मुझे बहुत हंसी आई कि आपने लगभग फ्रेंचाइजी खत्म कर दी थी।' इस पर जॉर्ज क्लूनी ने कहा, 'यह बहुत मजे वाली बात है, लोग नहीं समझते। जब आप शुरुआत कर रहे हो तभी आपको अगर अच्छा प्रस्ताव मिले तो यह बहुत उत्साहित करने वाला होता है। वे आपसे कहते हैं कि आप बैटमैन हो और आपको लगता है, वाह, मैं बैटमैन बनूंगा लेकिन कोई इस बारे में नहीं सोचता कि यह वाकई बहुत मुश्किल होने वाला है। आप हमेशा सोचते हो कि यह बहुत अच्छा है। इसके बाद फिर...'

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor बेटे को आसानी से करा पाती हैं स्तनपान, नेचुरल डिलीवरी पर दिए टिप्स

फिल्म बैटमैन एंड रॉबिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी

फिल्म बैटमैन एंड रॉबिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म में सीरियसनेस का अभाव था। तब से बड़े पर्दे पर बैटमैन की भूमिका कई कलाकार निभा चुके है।

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट