Move to Jagran APP

Sonam Kapoor बेटे को आसानी से करा पाती हैं स्तनपान, नेचुरल डिलीवरी पर दिए टिप्स

Sonam Kapoor Pregnancy Tips सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां और अनुभव सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है। इसमें वह नो स्ट्रेचमार्क और इजी डिलीवरी पर बात कर रही है। सोनम कपूर ने डॉक्टर का आभार भी व्यक्त किया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 13 Nov 2022 05:41 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 05:41 PM (IST)
Sonam Kapoor बेटे को आसानी से करा पाती हैं स्तनपान, नेचुरल डिलीवरी पर दिए टिप्स
Sonam Kapoor Pregnancy Tips: सोनम कपूर फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Kapoor Pregnancy Tips: सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 20 अगस्त को वायु को जन्म दिया है। वायु उनके बेटे का नाम है। अब सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी जर्नी पर बात की है। उन्होंने बताया है कि किस प्रकार उन्होंने नेचुरल और तुरंत बेटे को जन्म दिया। इसके अलावा वह बेटे को स्तनपान भी बहुत ही सुगमता से कर पा रही हैं। 

loksabha election banner

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी की जुड़ी जर्नी के बारे में बात की है

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी की जुड़ी जर्नी के बारे में बात की है। रविवार को सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी डिलीवरी से जुड़ी कई जानकारियां दी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह सुनिश्चित कर पाई कि उन्हें कोई भी स्ट्रेचमार्क ना हो।

यह भी पढ़ें: Sania Mirza और शोएब मलिक की तलाक की खबरों के बीच द मिर्जा मलिक शो की घोषणा, पढ़ें पूरी खबर

सोनम कपूर ने नेचुरल डिलीवरी के बारे में भी बात की है

सोनम कपूर ने नेचुरल डिलीवरी के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरी जर्नी अलग थी। मैं इसे बहुत ही प्राकृतिक रहना चाहती थी। इसके चलते मैंने जेंटल बर्थ मेथड किताब का सहारा लिया, जिसमें काफी अच्छी बातें बताई गई है।' सोनम कपूर ने आगे कहा, 'मैं डॉक्टर के संपर्क में थी। उन्होंने आयुर्वेदिक तरीके से प्रैक्टिस करवाई और कई प्रकार की क्रिएटिव हीलिंग भी सिखाई। मैंने उन पर पूरा विश्वास किया। इसके चलते मेरी नेचुरल डिलीवरी हुई और मैं अपने बेटे को सुगमता से स्तनपान करा रही हूं।'

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi ने थाई हाई स्लिट गाउन में ढहाया कहर, हॉट वीडियो देख फैंस के दिलों पर चली छुरियां

सोनम कपूर ने स्ट्रेचमार्क ना होने के कारण भी बताए

सोनम कपूर ने इस अवसर पर इस बारे में भी जानकारी कि स्ट्रेचमार्क ना हो इसके लिए वह क्या करती थी। सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने शादी करने के पहले कुछ वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों ने मई 2018 में मुंबई में शादी कर ली थी। सोनम कपूर फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका भी निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.