Move to Jagran APP

Game Changer को लेकर निर्माता दिल राजू ने दिया बड़ा अपडेट, बताया कब हो सकती है फिल्म रिलीज

राम चरण स्टारर फिल्म गेम चेंजर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। उनके फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। एस शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता दिल राजू ने इस मूवी को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 28 Mar 2024 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 12:58 PM (IST)
Game Changer को लेकर निर्माता दिल राजू ने दिया बड़ा अपडेट, बताया कब हो सकती है फिल्म रिलीज
इस साल रिलीज हो सकती है गेम चेंजर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार राम चरण फैंस के पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं। उनके फैंस सिर्फ साउथ या फिर देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं। 'आरआरआर' जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अब उनके फैंस उनकी अगली मूवी 'गेम चेंजर' का इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

बीते दिन 27 मार्च को राम चरण के जन्मदिन पर 'गेम चेंजर' के मेकर्स ने उनकी इस मूवी का पहला गाना जरागंडी रिलीज किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। अब इस मूवी की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Jaragandi Song Out: राम चरण ने दिखा दी अपनी मेगा पावर, गेम चेंजर के पहले गाने ने आते ही Youtube पर लगाई आग

इसी साल रिलीज हो सकती है फिल्म?

एस शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'गेम चेंजर' का लोगों को काफी समय से इंतजार है। राम चरण के जन्मदिन पर इस मूवी के निर्माता दिल राजू ने यह खुलासा किया कि उनकी मूवी आने वाले पांच महीनों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मूवी सितंबर में रिलीज हो सकती है।

निर्माता दिल राजू ने कहा कि इस मूवी की शूटिंग मई के लास्ट में खत्म हो सकती है और उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि इस मूवी में पांच गाने हैं, जिनमें से तीन लोगों को जरूर पसंद आएंगे।

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

तेलुगु पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' में राम चरण और कियारा आडवाणी के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि एस शंकर की यह पहली निर्देशित मूवी है। इसकी कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस मूवी में राम चरण आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले हैं। वहीं, कियारा इसमें उनकी गर्लफ्रेंड और एक अन्य साथी आईएएस अधिकारी होने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Game Changer के सेट से लीक हुईं कियारा आडवाणी की फोटो, इस लुक में दिखे Ram Charan


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.