Move to Jagran APP

Gadar 2 और एनिमल के टकराव पर निर्देशक अनिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- भगवान भला करें!

Gadar 2 Vs Animal 11 अगस्त को सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर-2 और रणबीर कपूर की एक्शन थ्रिलर एनिमल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। अब हाल ही में गदर-2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने दोनों फिल्मों के टकराव पर चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 13 Jun 2023 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2023 01:37 PM (IST)
Gadar 2 Vs Animal Director Anil Sharma Reacts on Box Office Battle Between Sunny Deol and Ranbir Kapoor film/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Vs Animal: 11 अगस्त 2023 बॉलीवुड के लिए बहुत ही मुश्किल होने वाला है, क्योंकि इस दिन तीन बड़ी फिल्मों गदर-2, एनिमल और ओह माय गॉड के बीच एक बड़ा टकराव देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

जहां सनी देओल 22 साल बाद एक बार फिर से फुल एक्शन हीरो के तौर पर नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर कभी न देखे गए एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

इसके अलावा अक्षय कुमार की बिल्कुल अलग जॉर्नर की फिल्म 'ओह माय गॉड' भी रिलीज हो रही है, लेकिन लोगों को एनिमल और गदर 2 के बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत का इंतजार है। अब हाल ही में दो बड़ी फिल्मों के सिनेमाघरों में टकराने पर 'गदर-2' के निर्देशक अनिल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

अनिल शर्मा ने एनिमल-गदर 2 की भिड़ंत पर दिया ये रिएक्शन

सोशल मीडिया पर भी रणबीर कपूर की एनिमल और गदर 2 के टकराव की काफी चर्चा है। एक फैन ने सनी देओल के 'गदर 2' के टीजर और रणबीर कपूर की 'एनिमल' के टीजर को यूट्यूब पर मिले व्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "गदर 2 और पूरी टीम को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है।

उन्होंने अपने पोस्ट में सनी देओल और निर्देशक अनिल शर्मा को टैग भी किया। अब फैन के इस ट्वीट और दो बड़ी फिल्मों के टकराव पर 'गदर 2' के निर्देशक अनिल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने फैन के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, "भगवान दयालु है...ईश्वर सबका भला करे.. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में खुशहाली आए"।

सनी देओल से पीछे रह गए रणबीर कपूर

'गदर-एक प्रेम कथा' को 9 जून को थिएटर में री-रिलीज करने के बाद मेकर्स ने बीते दिन सोमवार को सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर-2' का टीजर रिलीज किया था, जिसे 24 घंटों के अंदर ही 18 मिलियन से अधिक यू-ट्यूब पर व्यूज मिले और अब भी 'गदर-2' का टीजर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा है।

जबकि उससे 2 दिन पहले यानी कि शनिवार को 'एनिमल' का टीजर आया था, जिसे 2 दिनों में 19 मिलियन व्यूज मिले हैं और यूट्यूब पर यह 24वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि बीते साल जब 11 अगस्त को अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' आपस में टकराई थीं, तो दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल हो गया था, ऐसे में अब देखना ये है कि साल 2023 इन तीन बड़ी फिल्मों में से किसके लिए सबसे ज्यादा लकी साबित होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.