Move to Jagran APP

Gadar 2 एक्टर सनी देओल के बेटे करण ने अपनी मूवीज की फेलियर पर तोड़ी चुप्पी, Nepotism पर कह गए ऐसी बात

सनी देओल की फिल्म Gadar 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। इस फिल्म के साथ सनी 22 साल बाद तारा सिंह बनकर लौटे। सनी देओल के दोनों बेटों राजवीर और करण की भी इंडस्ट्री में एंट्री हो चुकी है। राजवीर को डेब्यू फिल्म Dono से जहां ऑडियंस का प्यार मिला तो वहीं करण की पहली ही फिल्म फ्लॉप हो गयी। जिस पर हाल ही में उन्होंने बात की

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 11 Oct 2023 04:14 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2023 04:14 PM (IST)
करण देओल ने नेपोटिज्म पर कही ये बात/ फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल का नाम इस वक्त हर किसी की जुबां पर हैं। उनकी फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक नए रिकॉर्ड कायम करे। अपने लंबे फिल्मी करियर में वैसे तो बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ के लिए फेमस सनी(Sunny Deol) ने कई यादगार फिल्में दीं, लेकिन अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गदर 2' उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई।

सनी देओल अलावा उनके दोनों बेटे करण देओल और राजवीर देओल भी बॉलीवुड में अपना सफर शुरू कर चुके हैं। राजवीर ने राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'दोनों' से अपना डेब्यू किया। उनकी फिल्म को ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला।

हालांकि, राजवीर(Rajveer Deol) की तरह उनके बड़े भाई करण के करियर की शानदार शुरुआत नहीं हुई। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अब हाल ही में करण ने अपनी फिल्मों की फेलियर पर खुलकर बात की है, इसके साथ ही उन्होंने नेपोटिज्म पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी।

नेपोटिज्म पर क्या बोले करण देओल?

करण देओल ने हाल ही में ई-टाइम्स से खास बातचीत करते हुए अपने दिल की बात खुलकर सामने रखी। उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि लोग फिल्मी परिवारों से आए लोगों को बहुत जल्दी जज कर लेते हैं और उनकी आलोचना करते हैं। उन्होंने इस खास बातचीत में ये भी कहा कि स्टार किड्स पर बहुत ज्यादा प्रेशर होता है, क्योंकि उनसे बहुत उम्मीद की जाती है।

यह भी पढ़ें: Border 2: 'गदर 2' के अब 'बॉर्डर 2' की है बारी, सनी देओल के साथ दम दिखाएंगे आयुष्मान खुराना?

करण ने कहा कि लोग इस बात का इंतजार करते हैं कि वह उन्हें कब नीचा दिखाए। सनी देओल के लाडले ने कहा कि सोशल मीडिया पर जिस तरह से नकारात्मक बातें लोग लिखते हैं, इससे किसी की मेंटल हेल्थ पर फर्क पड़ सकता है। इस वजह से कई बार इंसान अपनी ही योग्यता पर सवाल खड़े करना शुरू कर देता है।

इस मामले में 'गदर 2' एक्टर के फुट स्टेप करते हैं फॉलो

करण देओल ने अपनी इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए ये भी बताया कि उनके पिता ही उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं, जो उन्हें हार्ड वर्क करने और अपने अंदर हिम्मत करने के लिए मोटिवेट करते हैं। उन्होंने अपने पिता की 'गदर 2' (Gadar 2) पर पॉइंट आउट करते हुए ये भी इशारा किया कि उनके पिता को इतनी बड़ी सफलता पाने के लिए 22 साल का इंतजार करना पड़ा है।

जिसने सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बनी। उन्होंने कहा कि उनके पिता का अपने काम के प्रति जो समर्पण है, वही उन्हें आगे बढ़ने और काम ढूंढने के लिए प्रेरित करता है।

इस इंटरव्यू में करण देओल ने ये भी खुलासा किया कि वह अभी भी संघर्ष कर रहे हैं और खुद के लिए काम तलाश रहे हैं। आपको बता दें कि करण देओल (ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में 'पल-पल दिल के पास' से की थी। फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 अभिनेत्री अमीषा पटेल के नाम पर इस इवेंट कंपनी के एजेंट ने किया फ्रॉड, गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.