Move to Jagran APP

Fukrey 3 Ott Release: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी 'फुकरे 3', इस प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम

Fukrey 3 Ott Release वरुण शर्मा ऋचा चड्ढा पुलकित सम्राट स्टारर फिल्म फुकरे 3 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। लोगों को यह कॉमेडी फिल्म काफी पसंद आई थी। ऐसे में अब रिलीज के लगभग दो महीने के अंदर फुकरे 3 ने OTT प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 23 Nov 2023 03:29 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2023 03:29 PM (IST)
'फुकरे 3' ने OTT पर दी दस्तक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 Ott Release: कॉमेडी फ्रैंचाइजी फिल्मों में से एक 'फुकरे' की तीसरी किस्त 'फुकरे 3' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा स्टारर यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्मों के क्लैश के बावजूद फिल्म ऑडियंस को एंटरटेन करने में सक्सेसफुल रही।

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लगभग दो महीने के अंदर अब 'फुकरे 3' ने OTT प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे दी है। ऐसे में अगर आपने इस फिल्म को सिनेमा हॉल में नहीं देखा है, तो अब आप इसे अपने घर पर बैठकर आराम से देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha और Ali Fazal की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAliTY का टीजर हुआ रिलीज, दिखी खूबसूरत शादी की झलक

कौन-से OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'फुकरे 3'

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'फुकरे 3' को फैंस अब ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने के बाद अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर शेयर करते हुए लिखा 'शरारत, अराजकता, अप्रत्याशित मोड़ और हंसी- फुकरे यहां हैं। 'फुकरे 3' प्राइम वीडियो पर देखें'।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

बॉक्स ऑफिस पर कितना किया कलेक्शन

सिनेमाघरों में इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 'फुकरे 3' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, दुनियाभर में यह 127.75 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने में सफल रही। 'फुकरे 3' में पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह लीड रोल में नजर आए हैं।

क्या है 'फुकरे 3' की कहानी

'फुकरे 3' में दिखाया गया है कि चूचा यानी वरुण शर्मा के सपने देखने की पावर का फुकरे गैंग इस्तेमाल करते हुए पैसे कमाती है। वहीं, भोली पंजाबन यानी ऋचा अब पॉलिटिक्स में आ चुकी है। प्रचार करने और भीड़ इकट्ठा करने के लिए वह फुकरे गैंग की मदद लेती है। इसके बाद हनी, चूचा को भोली पंजाबन के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कहता है और यही से कहानी में ट्विस्ट आता है।

यह भी पढ़ें: National Film Awards 2023: नेशनल अवॉर्ड पाकर गदगद हुए पंकज त्रिपाठी, इस अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.