Move to Jagran APP

Upcoming Sequels: 'डॉन 3' से 'वॉर 2' तक... प्राइम वीडियो पर होगा सीक्वल फिल्मों का जलसा, करनी होगी इतनी प्रतीक्षा

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में एक ग्रैंड इवेंट किया। इस दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरीज की एक लंबी लिस्ट जारी की। इनमें कई सीक्वल फिल्में भी शामिल है। इस लिस्ट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की डॉन 3 (Don 3) से लेकर स्त्री 2 (Stree) तक कई मचअवेटेड सीक्वल फिल्मों का नाम शामिल है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 20 Mar 2024 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 04:07 PM (IST)
Upcoming Sequels: 'डॉन 3' से 'वॉर 2' तक... प्राइम वीडियो पर होगा सीक्वल फिल्मों का जलसा, करनी होगी इतनी प्रतीक्षा
बॉलीवुड में होगी सीक्वल फिल्मों की भरमार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सिनेमाघरों में सीक्वल फिल्मों की लाइन लगाने वाला है। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने एक ग्रैंड इवेंट किया था। इस दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने लगभग अपकमिंग 70 वेब सीरीज और फिल्मों का एलान किया है। इनमें कुछ फिल्मों के सीक्वल भी शामिल है। आने वाले कुछ सबसे चर्चित फिल्मों के सीक्वल पर एक नजर डालते हैं...

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का पिता ने खोला राज, बताया कितना फेल है सिस्टम

एनिमल पार्क 2

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल पार्क मच अवेटेड सीक्वल है। पिछली फिल्म खाब पागलपन देखने को मिला था। सीक्वल को लेकर मेकर्स पहले ही डबल धमाके का वादा कर चुके हैं। हालांकि, एनिमल पार्क के लिए इंतजार थोड़ा लंबा करना पड़ेगा, क्योंकि फिल्म ये 2025 के अंत आ सकती है।

वॉर 2

ऋतिक रोशन स्टारर वॉर 2 की शूटिंग जोर- शोर से चल रही है। फिल्म में इस बार साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे। वॉर 2 का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म साल 2025 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

डॉन 3

अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान के बाद अब रणवीर सिंह सुपरहिट फ्रेंचाइजी डॉन 3 को आगे बढ़ाएंगे। रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी इस फिल्म को एक नए युग में लेकर जाएंगे। फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनी डॉन 3 साल 2025 में रिलीज हो सकती है।

सिंघम अगेन

प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में सिंघम अगने की घोषणा की थी। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 2024 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे।

स्त्री 2

प्राइम वीडियो की लिस्ट में स्त्री 2 का नाम भी शामिल है। श्रद्धा कपूर, आपारशक्ति खुराना और वरुण धवन स्टारर ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

हाउसफुल 5

मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 5 की घोषणा हाल ही में की गई है। फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगे। हाउसफुल 5 अब 6 जून, 2025 में थिएटर्स में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra के घर चाय पीने पहुंचे अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस ने सरेआम कर दी बाबू भैया की बेइज्जती!

बागी 4

टाइगर श्रॉफ की बागी 4 भी प्राइम वीडियो के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में शामिल है। हालांकि, अब तक फिल्म को लेकर कोई बड़ी अपडेट नहीं शेयर की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.