Move to Jagran APP

बागी मोहब्बत की पहली तस्वीर, आज आएगा टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ट्रेलर

बागी के पहले भाग ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 76 करोड़ 34 लाख रूपये का बिज़नेस किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 21 Feb 2018 12:27 PM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2018 12:27 PM (IST)
बागी मोहब्बत की पहली तस्वीर, आज आएगा टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ट्रेलर
बागी मोहब्बत की पहली तस्वीर, आज आएगा टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ट्रेलर

मुंबई। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की असली ज़िंदगी में भी गहरी दोस्ती है और अब ये पहली बार एक साथ बड़े परदे पर भी आने वाले हैं फिल्म बागी 2 में। फिल्म का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च होगा, जिसके लिए दोनों चॉपर से इवेंट में आयेंगे।

prime article banner

बुधवार को टाइगर और दिशा की फिल्म से पहली झलक जारी की गई। जिसमें उनकी मोहब्बत से ज़्यादा बगावत झलक रही है। बागी 2, 30 मार्च को परदे पर आएगी। साल 1990 में टाइगर सलमान खान बागी बन कर आये थे और 2016 में टाइगर श्रॉफ ने बड़े परदे नई बगावत छेड़ दी। पहली बागी में श्रद्धा कपूर उनकी लीडिंग लेडी थीं और साऊथ के सुधीर बाबू ने विलेन का किरदार निभाया था। बागी का दूसरा भाग भी जबरदस्त एक्शन से भरपूर होगा। और टाइगर के लिए तो सोने पर सुहागा है क्योंकि उनकी ही हिट फ्रेंचाईजी के साथ रियल लाइफ़ फ्रेंड दिशा पटानी भी साथ दे रही हैं। बागी 2 का निर्देशन इस बार साबिर खान नहीं बल्कि अहमद खान कर रहे हैं। इस बार फिल्म में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम् रोल में दिखाई देंगे। पहले बागी 2 के 30 मार्च को संजय दत्त की भी बायोपिक आने वाली थी लेकिन अब वो फिल्म 29 जून को आएगी। हीरोपंती से अपना करियर शुरू करने वाले टाइगर श्रॉफ की फिल्मों को लोगों ने न सिर्फ़ पसंद किया है बल्कि बॉक्स ऑफ़िस पर भी उनकी चांदी रही है। बागी के पहले भाग ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 76 करोड़ 34 लाख रूपये का बिज़नेस किया था।

हाल ही में दिशा पटानी मुंबई में एक इवेंट में आई थीं। यहां जब उनसे फिल्म बागी 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “मैं बागी 2 के ट्रेलर आने का बेसब्री से इन्तजार कर रही हूँ। इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित भी हूँ। टाइगर के साथ काम करने के लिए मुझे बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ी। उनके स्तर पर आकर काम करना बहुत ही चुनौतीपूर्ण है क्योंकि उनमें गजब की उर्जा है। उनके साथ तालमेल बिठाने के लिए मुझे बहुत ही अधिक मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन हमारा रिलेशन और बॉन्डिंग इतनी स्ट्रांग है, इसलिए मैं यह कर पाई”। 

यह भी पढ़ें: SOTY 2 के लिए करण जौहर ने दिया इन ख़ूबसूरत चेहरों को एडमिशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.