अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर जो कि पहले 24 अप्रैल को दर्शकों के सामने आने वाला था। अब मेकर्स ने फैन्स की बेचैनी को देखते हुए फिल्म का ट्रेलर पहले जारी करने का निर्णय लिया है। फिल्म दर्शकों के सामने आ चुका है।

दर्शक इस ट्रेलर में सलमान खान को पहली बार ऐसे अवतार में देखेंगे, जो कि पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में सलमान खान पहली बार बुजुर्ग के किरदार में हैं। दिशा पतानी और कटरीना कैफ फिल्म में मजेदार किरदार में हैं। सलमान खान कई रूपों में दर्शकों के सामने होंगे, जैसा कि फिल्म के पोस्टर से जारी भी हुआ है। फिल्म में एक आदमी और इसके साथ साथ एक देश की कहानी है। जिसे दर्शक देखना पसंद करेंगे। फिल्म में सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर एक अहम भूमिका में हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर में सलमान कटरीना को मैडम सर बुलाते नजर आ रहे हैं । दोनों की केमिस्ट्री अलग अंदाज़ में दर्शकों के सामने होगी। जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में जैनम तीन मिनट 15 सीकेंड के इस ट्रेलर में मेकर ने सलमान के पांचों लुक को इंट्रद्युस किया है। इस बारे में अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान खान ने बहुत मेहनत की है खासतौर से अपने बुजुर्ग लुक के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और वह इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हैं । चूंकि वह पहली बार इस लुक में नजर आएंगे तो वह देखना चाहते हैं कि दर्शक इसे किस तरह पसंद करते हैं।

भारत का ट्रेलर देखते ही सबसे पहले किसी ने सलमान की तारीफ की है तो वह हैं शाहरुख खान। शाहरुख खान ने फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए ट्विटर पर शेयर किया है और कहा है वाह भाई बहुत खूब।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप