Move to Jagran APP

Fighter: देशभक्ति के जज्बे से भरा है 'फाइटर' का नया पोस्टर, फैंस ने कहा 'जबरदस्त', ट्रेलर के लिए बढ़ी एक्साइटमेंट

Fighter ऋतिक रोशन के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म फाइटर से जुड़ी एक-एक डिटेल के इंतजार में रहते हैं। इस फिल्म के कुछ गाने और पोस्टर ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बनाए रखा है। अब उन्हें इंतजार है ट्रेलर का जो कि जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस बीच मेकर्स ने फिल्म से नया पोस्टर शेयर किया है जिस पर फैंस प्यार लुटाने से पीछे नहीं हट रहे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 14 Jan 2024 01:22 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2024 01:22 PM (IST)
ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकेण फिल्म फाइटर न्यू पोस्टर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter New Poster: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'फाइटर' को लेकर साइंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म रिलीज से बस कुछ दिनों की दूरी पर है। इस बीच मेकर्स ने ट्रेलर की डेट और टाइम की अनाउंसमेंट कर दी है, जो अब से 24 घंटों में रिलीज कर दिया जाएगा। वहीं, फिल्म से नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। 

loksabha election banner

'फाइटर' का नया पोस्टर रिलीज

'फाइटर' की रिलीज से पहले मेकर्स प्रमोशनल मटेरियल के तौर पर फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां शेयर कर रहे हैं। मूवी के गानों और टीजर ने पहले से ही समां बांध दिया है। अब बारी है ट्रेलर रिलीज की, जो कि अब से कुछ ही घंटे में रिलीज किया जाएगा। 'फाइटर' के नए पोस्टर में ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर के नए लुक के साथ ही रिमाइंडर के तौर पर ट्रेलर की डेट और टाइम की अनाउंसमेंट भी की गई है। 

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'फाइटर' के नए पोस्टर में ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर एयर पायलट के लुक में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ बताया गया है कि ट्रेलर सोमवार 15 जनवरी को दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा। नए पोस्टर की फैंस ने काफी तारीफ की है। इसी के साथ उन्होंने कहा है कि ट्रेलर देखने के लिए इंतजार करना उनके लिए मुश्किल हो रहा है।

'फाइटर' में ऋतिक रोशन स्क्वॉडरन लीडर शमशेर पठानिया (पैटी) के किरदार में हैं। दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर का नाम मीनल राठौड़ (मिनी) है। अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Ira-Nupur Reception: रेखा ने चूमा हेमा मालिनी का माथा, सायरा बानो पर भी लुटाया प्यार, यूजर्स के बीच छाई बॉन्डिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.