नई दिल्ली, जेएनएन। The Kashmir Files Vulgar Raw: नदाव लपिड के 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर 'वल्गर प्रोपेगेंडा' वाले बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। उनके इस स्टेटमेंट के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी इस मुद्दे में कूद पड़े थे और उन्होंने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। सोशल मीडिया पर कुछ लोग नदाव लपिड को अपना समर्थन दे रहे थे, तो वहीं कुछ लोग विवेक अग्निहोत्री के पक्ष में खड़े होकर फिल्म को डिफेंड कर रहे थे। अब हाल ही में फौदा सीरीज के एक्टर 'लियोर राज' ने एक चैनल से खास बातचीत करते हुए इजरायली फिल्ममेकर को फटकार लगाई है और साथ ही उन्हें बिना जाने किसी भी चीज में न कूदने की सलाह दी है।

'फौदा' के एक्टर लियोर राज ने नदाव लपिड की लगाई क्लास

हाल ही में इजरायल एक्टर लियोर राज ने अपनी इजरायल थ्रिलर सीरीज 'फौदा' के अलावा 'द कश्मीर फाइल्स' पर चल रहे पूरे विवाद पर भी बात की। इसके अलावा उन्होंने नदाव लपिड द्वारा विवेक अग्निहोत्री की फिल्म पर दिए गए बयान पर अपनी राय सामने रखी। लियोर राज ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा, 'अगर आप इंडियन कल्चर का पार्ट नहीं हैं और अगर आपको किसी चीज के बारे में कुछ पता नहीं है, तो आपको उस पर कुछ बोलना नहीं चाहिए। मुझे नहीं पता है कि ये सब क्या चल रहा है, इसलिए मैं इस पर बातचीत भी नहीं कर रहा। अगर मैं किसी चीज के बारे में नहीं जानता, तो मैं उस पर बात करने में कोई समझदारी नहीं समझता'।

नदाव लपिड ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कही थी ये बात

नदाव लपिड ने हाल ही में गोवा में आयोजित हुए फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान सभी फिल्मों के बारे में बात की। उन्होंने इस दौरान विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कहा, 'फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई 14 फिल्मों में सिनेमाई क्वालिटी देखने को मिली, गलतियों और अन्य चीजों पर चर्चा हुई। लेकिन हम सभी 15वीं फिल्म को देखकर शॉक्ड और परेशान हो गए। यह एक वल्गर प्रोपेगेंडा है और इसे एक कलात्मक फिल्मों की श्रेणी में डालना बिलकुल ही अनुचित है'। उनके द्वारा फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान स्टेज पर बोली गई ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गई। इस वीडियो को देखने के बाद विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पीयूष मिश्रा, मनोज मुंतशिर सहित कई एक्टर्स ने नदाव अली को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: जिस 'Fauda' का नाम लेकर इजरायली डिप्लोमेट ने लगायी नदाव की फटकार, जानें- क्यों है इतनी खास

यह भी पढ़ें: Fauda Season 4: आने वाला है फौदा का सीजन 4, IFFI 2022 में हुआ इजरायली वेब सीरीज का एशिया प्रीमियर

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट