Move to Jagran APP

Don 3: डॉन की दुनिया में कियारा आडवाणी का स्वागत, रणवीर सिंह के साथ बनेगी जोड़ी, ऑफिशियल वीडियो आया सामने

Don 3 डॉन 3 के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने कल एक बड़ी घोषणा करते हुए फैंस को बड़ा सरप्राइज देने की घोषणा की थी। अब उन्होंने इस राज से पर्दा उठा दिया है। मेकर्स ने डॉन 3 की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठाया है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। रणवीर सिंह के अपोजित बी टाउन की लीडिंग एक्ट्रेस को फाइनल किया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 20 Feb 2024 11:10 AM (IST)
Don 3: डॉन की दुनिया में कियारा आडवाणी का स्वागत, रणवीर सिंह के साथ बनेगी जोड़ी, ऑफिशियल वीडियो आया सामने
रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Don 3: बॉलीवुड की फेमस एक्शन-ड्रामा फ्रेंचाइजी फिल्म 'डॉन' को लेकर फैंस में उत्साह बरकरार है। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, तब से इस मूवी की अलग-अलग जानकारी के लिए फैंस में एक्साइटमेंट लेवल देखा गया है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने 'डॉन 3' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एंट्री पक्की की थी।

'डॉन 3' में इस एक्ट्रेस की हई एंट्री

रणवीर ने फिल्म में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को रिप्लेस किया है। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस के नाम से भी पर्दा उठा दिया है। अपनी अदाएं और प्रभावशाली एक्टिंग के लिए जानी जाने वालीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का मेकर्स ने 'डॉन' की दुनिया में स्वागत किया है। इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस कियारा और रणवीर के बीच की केमिस्ट्री देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

बता दें कि दोनो स्टार्स अपने क्राफ्ट में बेहतरीन हैं और ऑन स्क्रीन अपनी चमक बिखेरने के लिए मशहूर हैं। ऐसे में अब जब दोनो पहली बार साथ आए हैं, यह कहा जा सकता है कि यह फ्रेश जोड़ी कभी न मिटने वाली छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

View this post on Instagram

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

कियारा आडवाणी ने जताई खुशी

फिल्म का हिस्सा बनने पर कियारा आडवाणी ने खुशी जताई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर 'डॉन 3' का हिस्सा बनने पर खुशी जताई है।

रणवीर सिंह को लेकर बोले थे फरहान अख्तर

रणवीर सिंह को इस फेमस फ्रेंचाइजी में कास्ट करने को लेकर फरहान अख्तर ने कहा था, ''मैं रणवीर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं। उनकी खास बात यह है कि उन्हें पता है कि वह किसकी जगह नजर आएंगे, इसके बावजूद वह फिल्म को लेकर जितना नर्वस हैं, उतने ही एक्साइटेड भी।''

यह भी पढ़ें: अवॉर्ड शो में गुस्से से तिलमिलाए Ranbir Kapoor, एक्टर का चिल्लाना देख उड़े करण जौहर के होश, वीडियो वायरल