Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर फैन ने Shah Rukh Khan के हाथ पर किया Kiss, किंग खान के रिएक्शन ने छुआ चाहने वालों का दिल

Shah Rukh Khan Video अभिनेता शाह रुख खान हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान वह पूजा ददलानी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। शाह रुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक फैन उनके हाथ पर किस करता हुआ नजर आया। इस वीडियो में सभी का ध्यान शाह रुख के रिएक्शन ने खींच लिया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Wed, 14 Feb 2024 12:20 AM (IST)
एयरपोर्ट पर फैन ने Shah Rukh Khan के हाथ पर किया Kiss, किंग खान के रिएक्शन ने छुआ चाहने वालों का दिल
शाह रुख खान ने फैन के किस करने पर दिया ऐसा रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Video: शाह रुख खान को हिंदी सिनेमा का बादशाह यूं ही नहीं कहा जाता है। वह बड़े पर्दे पर अपने शानदार अभिनय के लिए नहीं, बल्कि फैंस के साथ अपने बिहेवियर के लिए भी पसंद किए जाते हैं। एक बार फिर SRK दिलों के राजा बन गए हैं।

मैनेजर के साथ एयरपोर्ट पर दिखे शाह रुख

दरअसल, मंगलवार की रात शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) के साथ मुंबई से उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट पर आए। हमेशा टाइट सिक्योरिटी और मुंह ढककर रहने वाले शाह रुख काफी समय बाद खुलकर एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। इस दौरान ज्यादा सिक्योरिटी भी नहीं थी।

शाह रुख ने की फैंस से मुलाकात

शाह रुख खान एयरपोर्ट पर अपनी व्हाइट लग्जरी गाड़ी में पहुंचे। कार से निकलने के बाद उनके आस-पास एक-दो बॉडीगार्ड खड़े हुए थे। बैग पैक लिए SRK एयरपोर्ट की ओर बढ़े और तभी उनके चाहने वालों ने उन्हें घर लिया। एयरपोर्ट स्टाफ से पासपोर्ट और टिकट दिखाने के बीच एक फैन शाह रुख से मिलने के लिए आया और अभिनेता ने बिना जल्दबाजी दिखाए उससे मुलाकात की।

pic.twitter.com/MUvjm1ORyT— The Unrealistic Guy (@Guy_Unrealistic) February 13, 2024

यह भी पढ़ें- क्या Qatar की जेल में बंद पूर्व नौसैनिकों को छुड़वाने में है शाह रुख खान की भूमिका? एक्टर ने बताई हकीकत

फैन के किस पर SRK ने दिया ऐसा रिएक्शन

शाह रुख खान ने अपने फैन से हाय किया और शख्स ने पहले हाथ को माथे से लगाया और फिर उस पर किस कर लिया। अभिनेता ने फैन के इस प्यार का खुशी के साथ स्वागत किया। फिर वह अपने मैनेजर के साथ वहां से निकल गए। सोशल मीडिया पर चारों ओर घंटे भर में SRK का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग अभिनेता के इस बिहेवियर की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

आखिरी बार शाह रुख को फिल्म 'डंकी' (Dunki) में देखा गया था। वह अब सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर वर्सेज पठान' में नजर आएंगे। पिछले साल इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का नाम सुनते ही शाह रुख खान ने झटपट साइन की थी ये बड़ी फिल्म, बाद में 'किंग' के उड़े थे होश