Move to Jagran APP

Farah Khan ने दिखाया Karan Johar का आलीशान बेडरूम और वॉर्डरोब, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

फराह खान (Farah Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह उनके घर का नजारा दिखा रही हैं। इस दौरान फराह ने अपने दोस्त का आलीशान बेडरूम और वॉर्डरोब दिखाया है जिसमें उनके एक से बढ़कर एक मेहंगे कपड़े नजर आ रहे हैं। बता दें करण जौहर मुंबई में डुप्लेक्स अपार्टमेंट में अपनी मां और दोनों बच्चों के साथ रहते हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 17 Mar 2024 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 10:17 PM (IST)
Farah Khan ने दिखाया Karan Johar का आलीशान बेडरूम और वॉर्डरोब, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश
करण जौहर और फराह खान (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं। डायरेक्टर की फिल्म में हर चीज परफेक्ट होती है। फिर चाहे वो कहनी हो, रोमांस या फिर मूवी सेट ही क्यों न हो। उनकी फिल्मों में नजर आने वाले घर आलीशान घर लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब करण रील लाइफ में ऐसे हैं तो जरा सोचिए रियल लाइफ में कितने लग्जरी होंगे।

loksabha election banner

इसी का एक उदाहरण करण की दोस्त और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने शेयर किया है। जी हां, फराह खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने करण जौहर के बेडरूम को दिखाती नजर आ रही हैं। फराह ने करण के न सिर्फ बेडरूम की झलक दिखाई बल्कि उनके लग्जरियस वॉर्डरोब को भी दिखाया।

यह भी पढ़ें- सालों बाद Farah Khan ने खोला राज, बताया- ओम शांति ओम में Deepika Padukone को लॉन्च करने का क्यों उठाया था रिस्क

बेहद खूबसूरत है करण का बेडरूम

वीडियो की शुरुआत करण जौहर के डांस से होती हैं। जो अपने बेडरूम के सामने खड़े होकर डांस करते हैं और उनकी दोस्त फराह कहती हैं आप देखने जा रहे करण की नई अलमारी और कलेक्शन। इसके बाद करण कहते हैं, 'आइए मुझे ज्वाइन करिए। सबसे पहले आप देख रहे हैं मेरा बेड-रूम। इसपर फराह कहती हैं, 'मैं जानना चाहूंगी इस बेडरूम में क्या होता है। तो करण कहते हैं कि इसमें कुछ नहीं हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

करण जौहर का लग्जरियस वॉर्डरोब

इसके बाद फराह सीधा करण के वॉर्डरोब की और जाती हैं। जो उनके बेडरूम से जुड़ा हुआ है। जहां वह अपने लाखों-लाखों के कपड़े रखते हैं। फराह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'करण के सभी फैंस के लिए ये संडे ब्लिंग है। करण जौहर की नई अलमारी देखकर विश्वास नहीं होता।

फराह खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो करण जौहर का वीडियो दिखा रही हैं. साथ ही आपको फराह के रिएक्शन भी सुनाई दे रहा है। फराह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'करण के सभी फैंस के लिए ये संडे ब्लिंग है. करण जौहर की नई अलमारी देखकर विश्वास नहीं होता.'

यह भी पढ़ें- Main Hoon Na का ऑडिशन देने कुछ इस अंदाज में पहुंची थीं Rakhi Sawant, फराह खान बोलीं- 'पूरा कैमरा...',


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.