Move to Jagran APP

Esha Deol: शादी टूटने की खबरों के बीच एशा देओल ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- 'कई बार आपको बस जाने देना होता है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) को लेकर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से लगातार अलगाव की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के सेपेरेशन की अफवाहें रेडिट के एक पोस्ट के साथ शुरू हुई। इस बीच एशा देओल ने सोशल मीडिया पर अब एक नया पोस्ट शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 18 Jan 2024 01:15 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2024 01:15 PM (IST)
शादी टूटने की खबरों के बीच एशा देओल ने शेयर किया वीडियो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एशा देओल सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी टूटने के कगार पर आ पहुंची। लगातार फैलती अफवाहों के बीच एशा देओल ने अब एक पोस्ट शेयर किया है।

एशा देओल और भरत तख्तानी के सेपेरेशन की खबरों का सिलसिला रेडिट के एक पोस्ट के साथ शुरू हुआ। धीरे- धीरे ये जंगल में आग की तरह फैल गया।

यह भी पढ़ें- Esha Deol: पति से अलग होने की अफवाहों के बीच वायरल हुआ एशा देओल का पुराना पोस्ट, भरत तख्तानी को लेकर कही थी ये बात

एशा ने शेयर किया पोस्ट

एशा देओल और भरत तख्तानी को लेकर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से लगातार अलगाव की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस का पोस्ट उनके रिएक्शन की तरह समझा रहा है। हालांकि, एशा ने पोस्ट में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

क्या बोलीं एशा देओल ?

एशा देओल ने पोस्ट में अपनी डेब्यू फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' की एक क्लिप शेयर की है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में कहा, "कभी कभी आपको चीजों को बस छोड़ देना होता है और अपने दिल की धड़कन पर डांस करना होता है।"

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

डेब्यू फिल्म ने पूरे किए 23 साल

एशा देओल ने पोस्ट में बताया कि बीते दिन यानी 11 जनवरी को उनकी डेब्यू फिल्म ने रिलीज के 23 साल पूरे कर लिए। उन्हें पोस्ट करने के लिए वक्त नहीं मिला, इसलिए वो अब वीडियो शेयर कर रही है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मेरी पहली फिल्म का थ्रोबैक और 18 साल की मैं। ये फिल्म मेरी पहली पिक्चर होने के लिए हमेशा खास रहेगी।"

यह भी पढ़ें- Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र के लिए Hema Malini ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, कहा- 'काश! आप जान पाते कि...'

क्यों शुरू हुई तलाक की चर्चा ?

एशा देओल और भरत तख्तानी के अलग होने की अफवाहों को हवा तब मिली जब रेडिट के वायरल पोस्ट में दावा किया गया कि एशा देओल ने अब पति के साथ फोटो और वीडियो शेयर करना बंद कर दिया है। यहां तक कि ज्यादातर पार्टियों और फेस्टिव पर भी वो अपनी मां हेमा मालिनी के साथ नजर आती हैं। यहां तक कि हेमा मालिनी की 75वें बर्थडे सेलिब्रेशन में भी भरत तख्तानी शामिल नहीं हुए थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.