Move to Jagran APP

Badshah के गाने 'पानी-पानी' में 'तारक मेहता' के बापूजी की एन्ट्री, VIDEO देख हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

Badshah Pani Pani Song बादशाह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप की शुरुआत बादशाह और जैकलीन के अपीयरेंस से होती है लेकिन जैसे ही गाने में पानी-पानी वाली लाइन आती है तभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी नजर आते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 08:57 AM (IST)
Badshah के गाने 'पानी-पानी' में 'तारक मेहता' के बापूजी की एन्ट्री, VIDEO देख हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप
Image Source: Singer Badshah Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर और रैपर बादशाह के नए गाने 'पानी-पानी' ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। इसे लेकर कई मीम भी बन रहे हैं। रैपर ने अपने गाने पर बना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गाना तो बादशाह का है पर कलाकार आपको सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नजर आएंगे। शो के एक्टर जेठा लाल अपने बापू जी को पानी से बचाते दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

गाने में बापूजी की एन्ट्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी फनी है और इसे खुद बादशाह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस क्लिप की शुरुआत बादशाह और जैकलीन के अपीयरेंस से होती है, लेकिन जैसे ही गाने में पानी-पानी वाली लाइन आती है तभी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बापूजी नजर आते हैं। रोशन सिंह सोढ़ी द्वारा चालू कर दी गई पाइपलाइन के चलते फंसे हुए बेचारे बापूजी।

जेठालाल ने किसी तरह बचाई बापू जी की जान 

पानी के तेज धार से जेठालाल बापूजी को बचाने की कोशिश करता दिख रहा है और आखिर में वो चिल्लाकर कहता है कि अरे बंद कर, बंद कर। इसी के साथ ये क्लिप भी खत्म हो जाती है। हालांकि ये बहुत छोटी वीडियो क्लिप है लेकिन इस तरह बादशाह के गाने में बापूजी की एंट्री फैंस बहुत पसंद आ रही है। खुद जैकलीन ने भी इसे फनी बताते हुए रिएक्ट किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

जब गोकुल धाम में हो गई थी पानी की कमी

बता दें कि ये क्लिप तारक मेहता के उस एपीसोड की है जब गोकुल धाम सोसाइटी में पानी की कमी हो गई थी। इसके चलते एकमेव सेक्रेट्री आत्माराम भीड़े ने पानी का ट्रैंकर मंगाया था। पानी चालू करने के दौरान अतिउत्साह में आकर बापू जी पानी के टैंकर को पास से जाकर देखने लगते हैं तभी सोढ़ी ढक्कन खोल देता है और बापू जी पानी के फोर्स के कारण जाकर दीवार में चिपक जाते हैं।

कहां हुई है गाने की शूटिंग

तमाम अन्य फैंस ने भी कॉमेंट करके गाने में बापूजी के होने से पैदा हुए फन की बात कही है। जैकलीन फर्नांडिसऔर बादशाह स्टारर ये गाना राजस्थान में शूट हुआ है और गाने के साथ-साथ इसका वीडियो भी काफी सूदिंग है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.