Move to Jagran APP

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने बेटे के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कैंसर सरवाइवर अयान को बताया 'सुपरहीरो'

इमरान हाशमी टाइगर 3 के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अयान हाशमी के कैंसर डायग्नोसिस के दस साल पूरे होने पर दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। साथ ही बेटे की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। यहां देखें इमरान हाशमी का पोस्ट।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 13 Jan 2024 10:32 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2024 10:32 PM (IST)
इमरान ने बेटे अयान को बताया 'सुपरहीरो' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इमरान हाशमी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। टाइगर 3 में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके अभिनेता इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने 13 साल के बेटे अयान हाशमी के लिए एक पोस्ट लिखा है।

loksabha election banner

अभिनेता के बेटे को 2014 में पहले स्टेज के कैंसर का पता चला था और 2019 में उन्होंने कैंसर ठीक होने के बारे में बताया था। आज, 13 जनवरी को इमरान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे के साथ कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। इमरान ने अयान के कैंसर डायग्नोसिस के दस साल पूरे होने पर दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: एक छत के नीचे Emaraan Hashmi और शिखर धवन, क्या चल रही है किसी फिल्म की प्लानिंग?

इमरान ने बेटे अयान को बताया 'सुपरहीरो'

इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अयान हाशमी के साथ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। एक तस्वीर में बाप-बेटे की जोड़ी एक साथ पोज देते हुए नजर आ रही है।

इमरान ने कैप्शन में लिखा 'आज ही के दिन अयान के डायग्नोसिस को दस साल हो गए। हमारे जीवन का सबसे कठिन दौर, लेकिन विश्वास और आशा के साथ हमने इस पर काबू पा लिया। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने इस पर काबू पा लिया और मजबूती से खड़े हैं। आपका प्यार, प्राथनाओं और हमारे साथ खड़े रहने के लिए बहुत बहुत आभार'।

View this post on Instagram

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

एक अन्य पोस्ट में अभिनेता ने लिखा, 'हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति जिस पर मैं निर्भर रह सकता हूं। मेरा बेटा, मेरा दोस्त, मेरा सुपरहीरो- अयान'। वीडियो में इमरान हाशमी के बेटे किताब का शीर्षक पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, 'किस ऑफ लाइफ: कैसे एक सुपरहीरो और मेरे बेटे ने कैंसर को हराया'।

View this post on Instagram

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान हाशमी का वर्क फ्रंट

इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ खलनायक की भूमिका करते हुए नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Don 3 की चर्चा के बीच Emraan Hashmi चमचमाती कार लाए घर, इंडिया की सबसे महंगी गाड़ियों में शामिल, जानें कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.